एसिड अटैक पीड़िता के सामने ली सेल्फी तो गई नौकरी
एसिड अटैक पीड़िता के सामने ली सेल्फी तो गई नौकरी
Share:

लखनऊ के हॉस्पिटल में गंभीर रूप से भर्ती गैंगरेप और एसिड अटैक पीड़ित के सामने तीन महिला कॉन्स्टेबल को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर सल्फी वाली तस्वीर वायरल होने के बाद महिला कॉन्स्टेबलों के खिलफ कार्यवाही के निर्देश जारी कर दिए गए है.

गौरलतब है कि उत्तरप्रदेश में पीड़ित को जबरन एसिड पीला दिया गया था वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. हॉस्पिटल में पीड़िता के बेड के पास बैठी तीन महिला कॉन्स्टेबल के सेल्फी लेने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तस्वीर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक (लखनउ जोन) ए सतीश गणेश ने कहा कि इन असंवेदनशील पुलिसकर्मियों पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में विराट तस्वीर की जाँच की जा रही है. अगर जाँच में महिला कॉन्स्टेबल दोषी पाई जाती है तो उनपर निलंबन की कार्रवाई हो सकती है.

आपको बता दे कि गुरुवार के दिन राजधानी लखनऊ में महिला यात्री को जबरन तेजाब पिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. महिला को गंभीर हालात में हॉस्पिटल पहुचाया गया. जिसके बाद शुक्रवार को सीएम योगी हॉस्पिटल पहुंचे और एसिड अटैक पीड़िता से मुलाकात की. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पीड़िता का मुफ्त इलाज करवाने का ऐलान किया है, वहीं 1 लाख रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की. इस मामले में सीएम योगी के दखल देने के बाद पुलिस सक्रीय हो गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हॉस्पिटल में एसिड अटैक पीड़िता से मिलकर योगी बोले - दोषियों को कतई बख्शा नही जाएगा

दिल्ली के संगम विहार में एक तरफा प्यार के चलते लड़की को पिलाया तेजाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -