हॉस्पिटल में एसिड अटैक पीड़िता से मिलकर योगी बोले - दोषियों को कतई बख्शा नही जाएगा
हॉस्पिटल में एसिड अटैक पीड़िता से मिलकर योगी बोले - दोषियों को कतई बख्शा नही जाएगा
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय पूरी तरह से एक्शन मूड में है और वह राज्य के हर विभाग में खुद जाकर दौरा कर रहे है. पहले बूचड़खानों में ताला डलवाया इसके बाद दागी पुलिसकर्मियों की छुट्टी कर दी. राज्य की सुरक्षा को देखते हुए सीएम योगी किसी भी तरह के कोताही नही बरतना चाहते है.

हाल ही में यूपी मी एक महिला को एसिड पिलाने का मामला सामने आय था जिसके बाद शुक्रवार को सीएम योगी हॉस्पिटल पहुंचे और एसिड अटैक पीड़िता से मुलाकात की. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पीड़िता का मुफ्त इलाज करवाने का ऐलान किया है, वहीं 1 लाख रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की. आपको बता दे कि गुरुवार के दिन राजधानी लखनऊ में महिला यात्री को जबरन तेजाब पिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. महिला को गंभीर हालात में हॉस्पिटल पहुचाया गया. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और जाँच जारी है. इसके बाद राज्य के नए सीएम योगी आदित्यनाथ पीड़ित से मिलने पहुचे और उसे कार्यवाही का भरोसा दिया.

मालूम हो की इससे पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पुलिस थाने में पहुचे तो और उन्होंने साफ टूर पर कहा था कि राज्य में आब कानून राज होगा और किसी भी तरह के अपराधी को बख्शा नही जाएगा. योगी सरकार ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था की कानून व्यवस्था में सुधार करने के लिए करीब 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

एक्शन में योगी, 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मी सस्पेंड, अभी और बढ़ सकती संख्या

CM योगी आदित्यनाथ का फरमान- स्कूलों में नही चलेगी जींस-टीशर्ट

यूपी CM हाउस में मुलायम -आजम को देख भड़के योगी के एकलौते मुस्लिम मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -