युवतियों ने लिफ्ट मांगी फिर तीनो ने कार में युवक के साथ किया शर्मनाक काम
युवतियों ने लिफ्ट मांगी फिर तीनो ने कार में युवक के साथ किया शर्मनाक काम
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने देने वाली महिला गैंग का पर्दाफाश किया है. यह महिलाए रात के अंधेरे में लोगो से लिफ्ट मांगती है और फिर सुनसान जगह पर असली रंग दिखा देती है. पुलिस ने ऐसे ही मामले का खुलासा किया है जिसमे खुद को प्रेग्नेंट बताकर एक इंजिनियर से पहले मदद मांगी गई और फिर बाद में उसके साथ मारपीट करते हुए उसे लूट लिया. पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए तीन महिलाओ को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक खजराना इलाके का रहने वाला युवक 1 फ़रवरी की रात तक़रीबन 10 बजे अपनी कार से घर जा रहा था. तभी निपानिया रोड पर तीन युवतियों ने उससे लिफ्ट मांगी और कहा कि उनमे से एक महिला गर्भवती है उसे हॉस्पिटल ले जाना है. युवक ने इंसानियत के नाते लिफ्ट दी और महिलाओ को हॉस्पिटल ले जाने लगा लेकिन, सुनसान जगह आने पर तीनो युवक के साथ गालीगलोच करते हुए मारपीट करने लगी.

युवक से 50 हजार की डिमांड करने लगी. जब युवक ने कहा कि उसके पास पैसे नही है तो उसका आईफ़ोन छीन लिया. बाद में उसे धमकाते हुए गाड़ी से उतर गई. युवक की शिकायत पर पुलिस ने महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिलाओ में से एक का पति लिस्टेड बदमाश है और इस समय वह चित्तौड़ जेल में बंद है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में महिलाओ से पूछताछ कर रही है.

संबंधित खबरों के लिए निचे क्लिक करे -

भाभी की खुबसूरती पर मचला देवर का दिल, फिर मायके से लौटते समय रास्ते में हुआ कांड

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -