तीन थाना प्रभारियों की हुई बदली, जानिए किसे मिली कौनसी कमान
तीन थाना प्रभारियों की हुई बदली, जानिए किसे मिली कौनसी कमान
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर में मंगलवार को तीन थाना प्रभारियों के तबादले किए गए। वहीं डीआरपी लाइन में पदस्थ एक इंस्पेक्टर को टीआई के रूप में तैनात किया गया है। चंदन नगर से हटाए गए थाना प्रभारी दिलीप पुरी को हीरानगर भेजा गया है। जबकि हीरानगर से हटाए गए थाना प्रभारी सतीश पटेल को पंढ़रीनाथ का प्रभार दिया गया है। इसके साथ ही पंढ़रीनाथ टीआई राकेश मोदी को छोटी ग्वालटोली थाने भेजा गया है। सविता सिंह को हटाए जाने के बाद रिक्त पड़े सेन्ट्रल कोतवाली थाने का प्रभार डीआरपी लाइन में पदस्थ सुनील सेजवार को सौंपा गया है।

मर्डर मिस्त्री 

हिस्ट्रीशीटर अनिल दीक्षित के मर्डर में शामिल अचल अवस्थी का मकान तोड़ने नगर निगम की टीम पहुंची थी। मंगलवार सुबह नगर निगम की टीम जिंसी स्थित अवस्थी के मकान पर पहुंची थी। निगम की टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी लगाया गया है। यहां उसके पुराने मकान को तोड़ने की कार्रवाई की गई। कुछ दिन पहले अनिल दीक्षित की सानू और उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने पकड़ में आने के बाद अचल की भूमिका का खुलासा किया था।

चोरों ने घर को बनाया अपना निशाना 

चोरों ने हुसैनी नगर के घर को निशाना बनाया। चोर यहाँ से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण के साथ कुरान शरीफ भी चुरा ले गए। घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र के फरहान पुत्र मोहमद इस्माइल के यहां की है। चोर यहां से एक सोने का पेण्डल, एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी, दो सोने की नथ, बच्ची की एक जोड़ सोने की बाली, 5 जोड़ पायजेब, चांदी के एक जोड़ कंगन, 10 चांदी की अंगूठी, 8 जोड़ बिछिया चांदी व बाहर के कमरे में रखी अलमारी में से नगदी , एक कुरान सरीफ व दो पंसुरे चुराकर ले गया। मामले में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी से आरोपियों की तलाश शुरू की है।

मिल मजदूरों को मिली यह सौगात, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने खोला अपना पिटारा

चोट से उबरे नीरज चोपड़ा इस प्रतियोगिता में लेंगे भाग

शुरू होने जा रहा है टेलिकंपनियों का नया दौर,जाने ई-सिम क्या होती ?, किस हैंडसेट में है इसे फिक्स करने की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -