पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बीते 13 अक्टूबर को देश-भर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस दौरान सभी सुहागिन स्त्रियों ने अपने पतियों के लिए निर्जला व्रत रखा। हालाँकि यूपी के चित्रकुट से एक मामला ऐसा सामने आया है जहां एक पति के लिए तीन पत्नियों ने एक साथ व्रत रखा और पूजा की। जी हाँ और खबर मिली है कि ये दिनों तीनों पत्नियां आपस में सगी बहनें है। वहीं मिली जानकारी के तहत इन तीनों बहनों ने करीब 18 साल पहले कृष्णा को अपना पति स्वीकार किया था। तब से आज तक तीनों बहने एक साथ खुशी-खुशी रह रही हैं।

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

आप सभी को बता दें कि चित्रकूट निवासी तीन बहनें शोभा, रीना और पिंकी की शादी कृष्णा से 18 साल पहले हुई थी। वहीं कृष्णा उनके पिता की दुकान में नौकर था तभी बड़ी बहन शोभा को उससे प्यार हो गया और दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली जिसके बाद शोभा अपने पति कृष्णा के साथ अपने पिता के घर पर ही रह रही थी उसी दौरान कृष्णा को उसकी छोटी बहन रिंकी से प्रेम प्रसंग शुरु हो गया और फिर उसने भी मंदिर में जाकर शादी कर ली। उसके बाद दोनों एक किराए के मकान पर रहने लगे लेकिन इसी बीच तीसरी बहन पिंकी से भी प्रेम प्रसंग चलने लगा, जिसके कुछ दिनों बाद कृष्णा ने पिंकी से भी मंदिर में शादी कर ली।

बताया जा रहा है तीनों सगी बहनों से कृष्णा के शादी होने के बाद मामला सुर्खियों में आ गया। अब कृष्णा अपने परिवार व समाज से दूर एक किराए के मकान पर रह रहा है। खबरों के अनुसार तीनों बहनें एक पति के साथ खुशी-खुशी रह रही हैं। जी हाँ और ये बहनें हर साल सुहाग का त्योहार करवाचौथ भी एक साथ ही मनाती हैं। इस साल भी करवाचौथ पर तीनों बहनों ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। शाम को चांद के सामने पति के हाथों व्रत तोड़ा।

देवर को देखकर खोला इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाचौथ का व्रत!, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

करवाचौथ नहीं मनाती सोनम कपूर, रेशम की साड़ी पहने सेलिब्रेशन में हुईं शामिल

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -