करवाचौथ नहीं मनाती सोनम कपूर, रेशम की साड़ी पहने सेलिब्रेशन में हुईं शामिल
करवाचौथ नहीं मनाती सोनम कपूर, रेशम की साड़ी पहने सेलिब्रेशन में हुईं शामिल
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने बीते कल करवाचौथ का पर्व मनाया। इस दौरान उनका लुक काफी प्यारा रहा। जी दरअसल इस साल 20 अगस्त 2022 को सोनम कपूर ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटे का स्वागत किया था। कपल ने बच्चे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। अब बीते कल सोनम बहुत समय बाद नजर आईं। उन्हें करवा चौथ समारोह में भाग लेते हुए देखा गया, जिसे उनकी मां सुनीता कपूर ने उनके मुंबई स्थित घर पर आयोजित किया था। सोनम कपूर आहूजा को पार्टी के बाद ली गई एक तस्वीर में मेहमानों के साथ शानदार समय बिताते हुए कैप्चर किया गया।

''ड्रीम गर्ल 2'' के लिए आखिर किससे प्रेरणा ले रहे आयुष्मान खुराना

आप देख सकते हैं नई मां ने रानी गुलाबी रेशम की साड़ी पहनी थी और इसे एक हरे रंग के ब्लाउज और बोल्ड ज्वेलरी के साथ एक ईथर लुक देने के लिए एक्सेस किया था। जी हाँ और सोनम कपूर ने अपने स्पेशल मेकअप और कोमल कर्ल ढीले बाल के साथ अपने लुक को पूरा किया था। उनका लुक बेहतरीन रहा, जो आप देख सकते हैं। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने करवा चौथ लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा

आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे पति करवा चौथ के प्रशंसक नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उपवास केवल रुक-रुक कर होना चाहिए, इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा, लेकिन हम दोनों बड़े विश्वासी हैं कि त्योहार और परंपराएं परिवार व दोस्तों के एक साथ आने का एक बड़ा कारण हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मेरी मां को इसे मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना व कपड़े पहनना पसंद है। सुनीता कपूर आप हमेशा बेहतरीन काम करती हैं। आपकी ऊर्जा व उदारता पौराणिक है और मैं उसी पथ पर चलने की आशा करती हूं! सभी को करवा चौथ मुबारक।'' आपको बता दें कि सोनम कपूर करवाचौथ का व्रत नहीं रखती हैं लेकिन वह अपनी माँ के साथ इसे एन्जॉय करती हैं।

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश

फ़िल्में हुई फ्लॉप तो फोटोग्राफर बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, बदल लिया अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -