आर्थिक परेशानियों से त्रस्त तीन बहनों ने किया आत्मदाह
आर्थिक परेशानियों से त्रस्त तीन बहनों ने किया आत्मदाह
Share:

भुवनेश्वर : आर्थिक परेशानियां व्यक्ति को इस कदर तोड़ देती हैं, कि वह अपने जीवन का अंत करने जैसा कठोर कदम उठाने से भी नहीं हिचकता . ऐसा ही एक हृदयविदारक मामला ओडिशा के मलकानगिरी जिले के माउलीगुड़ी गांव में सामने आया जहाँ बुधवार की सुबह तीन बहनों ने पिता की मृत्यु के बाद आत्म दाह कर लिया.इस घटना से पूरा राज्य स्तब्ध है.

मिली जानकारी के अनुसार माउलीगुड़ी गांव के नागेश्वर राव की 12 दिन पहले मृत्यु हो गई थी.जबकि उनकी पत्नी का पहले ही निधन हो चुका था. पिता की मृत्यु से सदमे से तीनों बहनें सदमे में थीं. राव के तीन बेटे जब पिता की अस्थि विसर्जन करने के लिए बुधवार सुबह ही इलाहाबाद रवाना हुए इसके बाद आमलू राव (20), रेणुका राव (18) एवं मांगा राव (16) तीनों बहनों ने किचन में रखे गैस सिलेंडर में आग लगाकर खुद को जिंदा जला लिया.

घटना की जानकारी मिलते ही गांव वालों ने छत के ऊपर चढ़कर आग को बुझाने की कोशिश भी की. बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया.अंदर जाकर देखा तो वहां का दृश्य देखकर सब सिहर गए.रसोई में तीनों बहनें पूरी तरह से जलकर मर चुकी थीं. बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया.गांव वालों के अनुसार माता - पिता के नहीं रहने और आर्थिक तंगी के कारण इन तीनों बहनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

इतिहासकारों की याद में हर साल मनाते हैं उत्कल दिवस

प्रभु जगन्नाथ की रथ यात्रा के लिए रथ निर्माण शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -