एक ही युवक से 3 सगी बहनों को हुआ प्यार, एकसाथ प्रेमी संग घर से हुई फरार
एक ही युवक से 3 सगी बहनों को हुआ प्यार, एकसाथ प्रेमी संग घर से हुई फरार
Share:

रामपुर: कई बार अपने सुना होगा कि एक ही लड़के पर दो लड़कियों का क्रश था। मगर ऐसा बहुत ही कम ही देखने को मिलता है कि दो बहनें एक ही लड़के के साथ प्रेम करने लगी हों और दोनों में से किसी को भी इससे कोई दिक्कत न हो और एक लड़के पर तीन सगी बहनों का दिल आ जाना, तो बेहद दुर्लभ मामला है। मगर उत्तर प्रदेश के रामपुर में ऐसा ही हुआ है। यहाँ एक ही लड़के के प्यार में पागल तीन बहनें उसके साथ घर से फरार हो गईं हैं। यह अजीब घटना रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र से सामने आई है।

यहाँ लगभग एक हफ्ते तीनों लड़कियाँ अपने माता-पिता या अन्य रिश्तेदारों को बताए बगैर ही लड़के के साथ भाग गईं। एक ही समय में तीनों बहनों के अचानक गायब हो जाने से घबराए परिवार वाले उन्हें खोजने के लिए लिए निकल पड़े। लगभग 8 दिन पहले अपने घर से भागी तीनों बहनों को उनके परिजन आसपास के गाँवों में उनकी खोज कर रहे हैं। परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों और परिचितों से भी उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं, मगर अभी तक तीनों बहनों का कोई पता नहीं चल सका है। जहाँ तीनों बहनों की खोज की जा रही है, वहीं गाँव और आसपास के इलाके में तीन लड़कियों के गायब होने की खबर फैल गई है। उनके गायब होने के संभावित कारण को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की अफवाहें और कयास लगाए जाने लगे। कहानी ये भी है कि तीनों लड़कियों का एक आदमी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था।

बताया जा रहा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक के साथ प्रेम संबंध था और इसी वजह से संभवत: वो उसके साथ भाग गईं। इनमें से दो बहनें बालिग थीं जबकि एक नाबालिग (14) थी, सबसे बड़ी बहन तलाक़शुदा बताई जा रही है। परिवार की बदनामी के भय से लड़कियों के परिवार वालों ने अब तक चुप्पी साध रखी है और उन्होंने पुलिस में शिकायत तक नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थानाधिकारी रवींद्र कुमार ने पुष्टि की कि परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं की है और मामले में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल

अगले कुछ दिनों में सस्ता होगा सोना चांदी!

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे गिरकर इतने में बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -