स्कारलेट जोहेनसन के इस महंगे ईयररिंग्स से खरीद सकते हैं तीन फरारी
स्कारलेट जोहेनसन के इस महंगे ईयररिंग्स से खरीद सकते हैं तीन फरारी
Share:

स्कारलेट जोहेनसन ऑस्कर के रेड कार्पेट पर पहुंची तो उनका लुक देख कर न जाने कितने लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई होगी. स्कारलेट का गाउन Oscar de la Renta का था तो वहीं उनके खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स उनकी डिज़ाइनर ने डिजाइन किए थे. इन्हें खासतौर पर ऐक्ट्रेस के लिए बनाया गया था. वैसे डिजाइन की बात छोड़ और कीमत की बात करें तो आपके भी होश उड़ना तय है, क्योंकि इन ईयररिंग्स की कॉस्ट लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों रूपए में है.

स्कारलेट के इन लॉन्ग ईयरिंग्स में राउंड डायमंड का यूज किया गया, वहीं नीचे की ओर पीयर कट डायमंड लगाया गया है. ये डायमंड्स Forevermark के हैं. अभिनेत्री के लिए ये ईयररिंग्स अंकिता को और फॉरएवरमार्क ने कलैबरैशन से बनाए थे. इन डायमंड्स को 18k वाइट गोल्ड में रोपा गया था, जिससे उन्हें परफेक्ट शाइन मिलने में मदद मिली. वहीं डायमंड का टोटल कैरट वेट 26.65 ctw था.

इन खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स की कीमत 2.1 million डॉलर्स है. अगर इस कीमत को भारतीय रुपये में बदला जाए तो यह 14,98,61,250 यानी करीब 15 करोड़ रुपये तक होती है. यह कीमत इतनी है कि इसमें आप तीन फरारी भी खरीद सकते हैं और फिर भी आपके पास बड़ी राशि बच जाएगी. जाहिर सी बात है कि इस कीमत के ईयररिंग्स के बारे में हम क्या शायद बीटाउन के कई सेलब्स तक खरीदने के बारे में सिर्फ सोच ही सकते हैं. वैसे इसमें कोई शक नहीं कि ये ईयररिंग्स हैं बेहद स्टनिंग हैं.  

ऑस्कर 2020 की सबसे सुपरहिट डॉक्यूमेंट्री मूवी बनी अमेरिकन फैक्ट्री, रष्ट्रपति ने कहा- शुक्रिया

Oscars 2020: रेड कार्पेट पर ब्लैक चाइना ने अपनी वॉक से बिखेरा जलवा, लोगों के उड़े होश

स्कीइंग करते समय चोटिल हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -