चंदन की अवैध बिक्री पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
चंदन की अवैध बिक्री पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
Share:

भोपाल क्राइम ब्रांच और हबीबगंज पुलिस ने शनिवार को चंदन की चोरी और अवैध रूप से बेचने में शामिल तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 50 किलो चंदन की लकड़ी बरामद की। उपद्रवियों के संबंध में कार्रवाई करने पर पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चोरी की गई चंदन की लकड़ी बरामद की। नामजद आरोपी चंदन बेचने की चर्चा कर रहे थे और पकड़े जाने पर ग्राहकों की तलाश में थे। तीनों की पहचान एत्मादेवी के अलीम खान (26), आनंद नगर के सत्तार खान (32) और बर्राई के अनीस खान (23) के रूप में हुई। गिरोह के दो सदस्य अभी भी बड़े पैमाने पर हैं और बदमाशों को पकड़ने के लिए खोज जारी है। प्राथमिक जांच के बाद, पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है। सत्तार पर हबीबगंज और टीटी नगर पुलिस ने चोरी और अन्य अपराधों के लिए मामला दर्ज किया है।

इस बीच, बैरागढ़ पुलिस ने बोरवन गांव के पास शनिवार की देर शाम एक 27 वर्षीय युवक की हत्या कर उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, नोक-झोंक पर कार्रवाई करते हुए, एक युवक को दबोच लिया गया और उसके पास से एक देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए।

बदमाश कानूनी रूप से देसी पिस्तौल रखने का कोई ब्योरा देने में सक्षम नहीं था और उस पर अवैध रूप से हथियार रखने का आरोप था। आरोपी की पहचान राहुल नगर बैरागढ़ के नितिन पवार के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने शस्त्र अधिनियम की धारा 25 और 27 के तहत मामला दर्ज किया है और आपूर्ति और मांग के नेटवर्क का पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की है।

पहले छोटी बहन को लगाई नशे की लत, फिर जिस्मफरोशी में धकेला, ऐसे खुला बड़ी बहन का राज

30 वर्षीय तलाकशुदा महिला से 17 साल के लड़के को हुआ प्यार, छोड़ दिया घर-बार और फिर...

दिल्ली के पीरागढ़ी में चल रहा था फर्जी कॉल सेंटर, पुलिस ने दबिश देकर 42 को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -