छापेमारी में आपराधिक योजना बनाते तीन गिरफ्तार : बिहार
छापेमारी में आपराधिक योजना बनाते तीन गिरफ्तार : बिहार
Share:

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के  विष्णुपुर में किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की  योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गुप्त सूचना के सत्यापन के लिए  एक छापेमारी टीम का गठन किया गया, जिसके बाद नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर निवासी रमेश प्रसाद के घर पर छापेमारी की गयी.

मौके पर रमेश   प्रसाद के पुत्र अनोज कुमार,अमिर महतो के पुत्र कार्तिक कुमार एवं साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी अरुण यादव के पुत्र अवधेश कुमार को गिरफ्तार किया गया. छापेमारी के दौरान तीनाें अपराधी भागने लगे, लेकिन पुलिस जवानाें ने खदेड़ कर पकड़ लिया.
 
गिरफ्तार किये गये अपराधी के पास से एक 9 एमएम की देशी पिस्टल, एक कृपाण(छुरा), 3.7.65 एमएम के छह कारतूस  और 4.315 के तीन कारतूस बरामद किये गये. पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि  अनोज कुमार पर पूर्व से हत्या,रंगदारी,आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं एवं महमदपुर ट्रिपल हत्या में 15 दिन पूर्व ही हत्या की सजा काट कर जेल से बाहर आया है.  अपराध की योजना बना रहे अपराधियों की गिरफ्तारी  पुलिस की बहुत बड़ी उपलब्धि है.

छापेमारी दल में पुनि सह नगर थानाध्यक्ष अली साबरी,अनि यशोदानंद पांडेय,अनि रंजन सिंह,अनि वीरभद्र सिंह,सअनि संजय कुमार सिंह,धर्मेंद्र राम, विद्यानंद कामद, विश्वनाथ प्रसाद, अामिर आलम, मनोहर कुमार शामिल थे. ज्ञात हो कि इन दिनों एसपी रंजीत कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराधियों की धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -