उत्तर प्रदेश में किशोरी को अगवा कर की शर्मनाक हरकत, तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में किशोरी को अगवा कर की शर्मनाक हरकत, तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी से बीते कुछ दिनों से कई दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच सीतापुर शहर के बिसवां कोतवाली क्षेत्र में गांव के बाहर शौच के लिए गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का केस सामने आया है. पुलिस ने मामला दायर कर अपराधियों को हिरासत में ले लिया है.

वही पुलिस जांच में इस बात का पता चला है की बिसवां क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात्रि 11 बजे शौच के लिए गई थी, जहां पर किशोरी का आरोप है कि गांव के तीन व्यक्तियों ने उसे दबोच लिया. तीनों ने दुष्कर्म किया. अपराधी पीड़िता को उसके घर के बाहर छोड़कर भाग गए. प्रातः पीड़िता तथा उसके परिवार ने कोतवाली पहुंचकर मामले की सुचना दी. वही पुलिस ने विशाल भार्गव, आलोक, कुलदीप के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है. इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार राय ने अपने बयान में बताया कि एफआईआर दायर कर ली गई है. अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है. इसके साथ ही पुरे मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के लखनऊ में रविवार को 814 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया. इससे पहले शनिवार को 671 लोग कोरोना की चपेट में आए थे और 14 संक्रमितों की सांसें थम गईं थीं. कुल मिलाकर दो दिन में 1485 मरीज मिले और 25 की जान चली गई. राजधानी में मरीजों का कुल आंकड़ा 17461 हो गया है. इंदिरानगर में 52, गोमतीनगर में 40 और आलमबाग में 47 लोग संक्रमित मिले हैं. मड़ियांव में 25, जानकीपुरम में 30, कैंट में 34, अलीगंज में 38, विकासनगर में 24, आशियाना में 17, बाजारखाला में 21, अमीनाबाद में 13 मरीज मिले हैं. 

आखिरकार श्याम रजक ने की घर वापसी, तेजस्वी ने दिल खोलकर किया स्वागत

दशहरा : क्या है इस त्यौहार का धार्मिक महत्व ?

बिकनी में बार बालाएं, बीच में श्री कृष्ण, अकरम हुसैन की विवादित पेंटिंग पर मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -