बिकनी में बार बालाएं, बीच में श्री कृष्ण, अकरम हुसैन की विवादित पेंटिंग पर मचा बवाल
बिकनी में बार बालाएं, बीच में श्री कृष्ण, अकरम हुसैन की विवादित पेंटिंग पर मचा बवाल
Share:

गुवाहाटी:  सोशल मीडिया पर एक पेंटिंग जमकर वायरल हो रही है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अकरम हुसैन नाम के पेंटर को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. धार्मिक मान्यताओं को आहात करने वाली तस्वीर ने ट्विटर पर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया है. वर्ष 2015 में भी यह फोटो लोगों की नजर में आई थी, हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचने वाली यह तस्वीर पश्चिम बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाई है। 

अब फिर एक बार यह पेंटिंग विवादों में आ गई है, क्योंकि इसे गुवाहाटी आर्ट गैलरी रविन्द्र भवन में विमोचन हेतू लगाया गया था. इस पेंटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है, लोगों का कहना है जिस देश में भाई-चारे, धर्मनिरपेक्षता को प्राथमिकता देने के दावे किए जाते हों, वहां यह किस किस्म की अभिव्यक्ति की आजादी है. पेंटिंग की बात करें तो आप स्पष्ट देख सकते हैं कि किस तरह पेंटर हुसैन ने भगवान कृष्ण को काफी सारी बार बालाओं के साथ विवादित ढंग से पेश किया है.

पेंटिंग में अकरम हुसैन नाम के पेंटर ने बार बालाओं को बिकिनी में दर्शाया है, उनमें से एक बाला भगवान श्रीकृष्ण के गाल पर चुंबन करती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पेंटिंग को अब तक अक सबसे की आपत्तिजनक पेंटिंग बताया है, कुछ ने तो पेंटर के लिए फांसी की सजा तक की मांग की है.

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, NTPC और कोटक महिंद्रा के शेयरों में बढ़त

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित

पेट्रोल की कीमतों में फिर लगी आग, डीज़ल के भाव में मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -