'तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है न, अब...', सीने पर CM का टैटू गुदवाने वाले यामीन को धमकी
'तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है न, अब...', सीने पर CM का टैटू गुदवाने वाले यामीन को धमकी
Share:

एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक एवं भाजपा कार्यकर्ता यामीन सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी मिली है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत नयागांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय अगहत में रविवार को बकरीद की नमाज पढ़कर लौट रहे यामीन सिद्दीकी को कस्बे के ही दो लोगों ने धमकाया है। इस मामले में यह आरोप है कि उक्त लोगों ने यामीन को मस्जिद आने पर जान से मारने की धमकी दी। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि यासीन पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू अपने सीने पर गुदवाकर सुर्खियों में आए थे और उसके बाद में यामीन ने भाजपा की सदस्यता भी ले ली। जी दरअसल इस मामले में यामीन का कहना है आज यानी रविवार की सुबह वह कस्बा की ही ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए गया।

यहाँ नमाज पढ़ने के बाद लौट रहा था, तभी रास्ते में लाला वारसी और और उसके भाई शाहरुख ने घेर लिया। दोनों ने धमकी देते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है। दोनों ने मुख्यमंत्री के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जी हाँ और आरोपियों ने गाली देते हुए कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के आसपास दिखाई दे दिया तो तुझे जान से मार देंगे। इसके अलावा यामीन ने बताया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं। पूर्व में पुलिस को गलत सूचनाएं देकर और अफवाह उड़ाकर माहौल बिगाड़ने की कीशिश कर चुके हैं। इसी के साथ यामीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक होने की वजह से इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सीओ राजकुमार ने बताया कि तहरीर दी गई है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कराएंगे। आप सभी को बता दें कि यामीन ने चार जून को आगरा जाकर अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाया था। यामीन बताते हैं कि वह सीएम योगी को आदर्श मानते हैं और उनके बहुत बड़े फैन हैं। जी हाँ और यामीन सिद्दीकी ने बीते 20 जून को एटा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली और आज के समय में वह सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी और भाजपा का प्रचार करते हैं।

UP में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

भाभी से चल रहा था चक्कर, शादी हुई तो देवर ने कर डाला ये घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -