पाकिस्तान में आतंकी हमले की धमकी, इस्लामाबाद के सभी स्कूल-कॉलेज बंद
पाकिस्तान में आतंकी हमले की धमकी, इस्लामाबाद के सभी स्कूल-कॉलेज बंद
Share:

इस्लामाबाद: सोमवार, 22 जनवरी को, पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में स्कूल और कॉलेज बंद रहे, क्योंकि पुलिस को एक आतंकवादी समूह द्वारा शिक्षण संस्थानों पर आतंकवादी हमले की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस्लामाबाद पुलिस को आत्मघाती हमले की धमकी भरा फोन आया। इंस्पेक्टर इनामुल्ला खान ने बताया कि एक धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, उन्होंने धमकी जारी करने वाले आतंकी संगठन का नाम नहीं बताया। उन्होंने कहा कि खतरे के बीच सभी शिक्षा संस्थान बंद कर दिए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा चिंताओं के कारण इस्लामाबाद में तीन विश्वविद्यालय अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिए गए। कथित तौर पर, सुरक्षा एजेंसियों ने रविवार देर रात उपनगरों में तलाशी ली। बहरिया, वायु और राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालयों के प्रशासन ने बंद करने के लिए नोटिस जारी किए। बंद के कारण इन विश्वविद्यालयों में अंतिम परीक्षाएं भी प्रभावित हो सकती हैं। हाल के दिनों में भारत के शत्रु पड़ोसियों में आतंकी हमले बढ़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 2023 में 789 आतंकी हमलों और आतंकवाद विरोधी अभियानों में 1,524 लोगों की जान चली गई और 1,463 लोग घायल हो गए। 

बता दें कि पाकिस्तान में आम चुनाव 8 फरवरी को होने हैं। चुनाव को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं। पिछले कुछ वर्षों में, पाकिस्तान ने कई शासन परिवर्तन और राजनीतिक अशांति देखी है, जिससे अर्थव्यवस्था अस्थिर हो गई है। हाल के दिनों में महंगाई, इंटरनेट ब्लैकआउट, बिजली कटौती, ईंधन की कमी और आतंकवादी हमले लगातार सुर्खियों में रहे हैं।

कड़ाके की ठंड पर भारी 'राम' का नाम, अयोध्या में रात 3 बजे से दर्शन के लिए लगी कतारें, भक्तों में जबरदस्त उत्साह

कानपुर में दर्दनाक हादसा: रातभर भर में धुआं भरने से तीन लोगों की मौत

अमेरिका में कट्टरपंथियों के निशाने पर हिन्दू मंदिर, दो हफ्तों में 5 मंदिरों पर हुआ हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -