नेताओं के लिए हो रही पानी की बर्बादी, मच रहा बवाल
नेताओं के लिए हो रही पानी की बर्बादी, मच रहा बवाल
Share:

ललितपुर : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल राज्य में कई स्थानों पर सूखे के हालात हैं। मगर इसके बाद भी सरकारी कार्यों और अभियानों में पानी की बर्बादी की जा रही है। हाल ही में अखिलेश यादव ने सूखाग्रस्त बुंदेलखंड क्षेत्र में ललितपुर जिले के दौरे के तहत हजारों लीटर पानी बहा दिया। दरअसल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ललितपुर दौरा था। ऐसे में हेलिपेड पर उनका हेलिकाॅप्टर उतारा जाना था। यहां हेलिकाॅप्टर लैंड किए जाने के दौरान धूल न उड़े इसलिए हजारों लीटर पानी को टेंकर के माध्यम से हेलिपैड पर डाल दिया गया।

ऐसे में धूल तो नहीं उड़ी लेकिन बड़े पैमाने पर पानी सड़क पर बह गया। इसकी मीडिया में खासी चर्चा रही। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी माना है कि बुंदेलखंड में सूखे के कारण हालात बेहद खराब हैं। ललितपुर जिला प्रशासन द्वारा हेलिपेड पर धूल न उड़ने देने के लिए पानी का छिड़काव किया गया। ऐसे में कई लीटर पानी बर्बाद हो गया।

हालांकि सीएम अखिलेश ने 6 योजनाओं के लोकार्पण और अन्य योजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में कहा कि प्रदेश का बुंदलेखंड सूखे की चपेट में हैं इस हेतु उनकी सरकार विभिन्न योजनाओं का संचालन कर रही है। मगर भाजपा कहीं भी नज़र नहीं आ रही है। केंद्र को ऐसे राज्य की सहायता करनी चाहिए जिसने सबसे अधिक सांसद दिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -