'जो रामलला को टेंट में देखना चाहते थे, उनके बंगले खाली हो रहे..', राहुल गांधी पर कपिल मिश्रा का तंज
'जो रामलला को टेंट में देखना चाहते थे, उनके बंगले खाली हो रहे..', राहुल गांधी पर कपिल मिश्रा का तंज
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी में रविवार (2 अप्रैल) को नवोन्मेष फाउंडेशन की तरफ से सनातन संस्कृति के पुनर्जागरण को लेकर एक वैचारिक मंथन ‘नवोन्मेष’ का आयोजन किया गया, जहां हिंदू इकोसिस्टम के संस्थापक और प्रमुख कपिल मिश्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. कपिल मिश्रा ने कहा कि जो लोग राम लला को टेंट में देखना चाह रहे थे, आज उनके ही बंगले खाली हो रहे हैं और जो राम मंदिर के खिलाफ खड़े थे, आज वही अपनी आंखों से राम लाला को भव्य मंदिर में विराजमान होते देख रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि राम लला के मंदिर, रामसेतु पर सवाल उठाने वालों को सबक मिल चुका है. वहीं राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर को लेकर दिए गए बयान पर कपिल मिश्रा ने कहा कि राहुल तो, असली गांधी भी नहीं हैं और सावरकर तो वह कभी नहीं हो सकते हैं, क्योंकि सावरकर होने की एक ही शर्त है कि आप राष्ट्रभक्त हो. मिश्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी यदि गांधी सरनेम नहीं लगाएंगे, तो उनका धंधा नहीं चल सकता है.

कपिल मिश्रा ने आगे मोदी सरनेम को लेकर की गई राहुल गांधी की टिप्पणी पर कहा कि ये लोग अगर गांधी सरनेम नहीं लगाएंगे, तो इनका धंधा कैसे चलेगा, मगर आपके नाम के आगे गांधी राजघाट पर समाधि के कारण नहीं है, बल्कि आपके नाम के आगे गांधी उनके नाम पर लगा है जिनकी प्रयागराज में कब्र है.

'पहले अपना घर संभालें', कांग्रेस को इस दिग्गज नेता की सीख

'नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोदी में बैठने को मजबूर कर दिया लेकिन...', अमित शाह का फूटा गुस्सा

कर्नाटक: रिश्वतखोरी के मामले में भाजपा विधायक को जेल, इसी मामले में बेटा भी है सलाखों के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -