‘आतंक का कोई मजहब नहीं’ कहने वाले जरूर देंखे ये तस्वीर! काँप उठेगी रूह
‘आतंक का कोई मजहब नहीं’ कहने वाले जरूर देंखे ये तस्वीर! काँप उठेगी रूह
Share:

इजरायल-हमास जंग के बीच एक और दिल दहला देने तस्वीर सामने आई है जिसमे एक छोटा बच्चा है। उम्र लगभग एक वर्ष के आस-पास। डायपर पहना हुआ। खेल नहीं रहा… पॉलिथिन में लिपटा है, मरा हुआ है… डायपर में सना है उसी का खून। इजरायल में रहने वाले इस यहूदी बच्चे को फिलिस्तीन में रहने वाले हमास के इस्लामी आतंकियों ने मार डाला।

X पर एक अकाउंट है @Israel, उसने ये रूह कंपा देने वाली फोटो शर्ते हुए लिखा- “अब तक जितनी भी तस्वीर हमने शेयर की है, उसमें से इसे पोस्ट करना सबसे तकलीफदेह रहा है। जब हम यह लिख रहे हैं, हम काँप रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट किया जाए या नहीं, इसको लेकर हम बार-बार असमंजस में थे। फैसला नहीं कर पा रहे थे। अंततः हमने इसे पोस्ट किया जिससे दुनिया को पता चल सके कि हमारे साथ, हमारे बच्चों के साथ क्या-क्या हुआ।”


 
वही क्या यह अकाउंट ऑफिशियल है? हाँ, ऑफिशियल है। इस हैंडल को चलाता है इजरायल के विदेश मंत्रालय (X पर इनका हैंडल है @IsraelMFA के नाम से) की डिजिटल डिप्लोमेसी टीम। इतना सब कुछ इसलिए लिखना पड़ रहा क्योंकि कुछ फर्जी फैक्ट चेकर यह बताने में जुट गए हैं कि हमास के इस्लामी आतंकी किसी को नहीं मार रहे, आतंक का कोई मजहब नहीं होता… फलाना-ढिकाना। डायपर पहने बच्चे की मौत अकेली नहीं है। हमास के इस्लामी दहशतगर्दो ने नवजात शिशुओं तक को जला कर मार डाला है। यह सूचना भी आधिकारिक है। इजरायल के पीएम के X हैंडल से साझा की गई है, अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन को भी ये सारी तस्वीरें दिखाई गई हैं। फिलिस्तीन में रहने वाले हमास के इस्लामी आतंकी जहाँ एक तरफ इतनी बर्बरता कर रहे, वहीं दूसरी तरफ दुनिया भर के कट्टर मुस्लिम और वामपंथी इनके समर्थन में जुटे हैं… कुछ तो जश्न भी मना रहे। ऐसे लोग वो भी हैं, जो पढ़े-लिखे हैं, बॉलीवुड में काम करते हैं। 

Dream 11 पर डेढ़ करोड़ जीतने वाले पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ होगी कार्यवाही, जानिए क्यों?

काबा में किया 'राहुल गांधी' का प्रचार, कांग्रेस नेता रजा कादरी ने जेल में काटे 8 महीने, खाने पड़े 99 कोड़े !

'ऐश्वर्या के आवास का किराया और बिजली के बिल का खर्च भी वहन करें', कोर्ट का तेज प्रताप यादव को आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -