पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कभी भारतीय नहीं हो सकते - गौतम गंभीर

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय कप्तान गौतम गंभीर ने भारत में रह कर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए पटाखे फोड़ने वालों पर हमला बोला है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'पाकिस्तान की जीत पर जो लोग पटाखे छोड़ रहे हैं, वो भारतीय नहीं हो सकते। ये शर्मनाक है। हम अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं।' बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में भी भारत की हार का जमकर जश्न मनाया गया था।

बता दें कि गौतम गंभीर अभी अपने संसदीय क्षेत्र में एक्टिव हैं और शकरपुर में उन्होंने चौथी ‘एक आशा जन रसोई’ खोली है, जहाँ गरीबों को केवल 1 रुपए में भर पेट भोजन मिल रहा है। भुखमरी के खिलाफ जंग में लगे भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कई मोहल्लों से कूड़े के ढेर भी हटवाए हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि उनका सपना है कि वो दिल्ली से भुखमरी को मिटा दें, ताकि एक भी गरीब को भूखा न सोना पड़े।

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच रविवार (24 अक्टूबर, 2021) को पाकिस्तान के साथ हुआ था। इस मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से एकतरफा शिकस्त का सामना करना पड़ा था। भारत के 5 गेंदबाज पाकिस्तान का एक भी विकेट नहीं गिरा सके। जिसके बाद देश के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया गया। मुस्लिम बहुल इलाकों में आतिशबाज़ी की खबरें आई। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पाक की जीत का जश्न मनाने वालों को घेरा था।

IPL 2022: लखनऊ, इंदौर या अहमदाबाद, कौन होगी IPL की दो नई टीमें ?

'जब पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी, तो दिवाली पर पटाखे फोड़ने में क्या हर्ज है'

कोहली के बाद इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- PAK टीम मजबूत दिख रही है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -