IPL 2022: लखनऊ, इंदौर या अहमदाबाद, कौन होगी IPL की दो नई टीमें ?

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप के खुमार से अलग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. IPL 2022 में कुल दस टीमें हिस्सा लेंगी, सोमवार को दो नई टीमों के लिए बोली लग रही है. अब से कुछ देर में दो नई टीमों की घोषणा हो सकती है.  दुबई में BCCI और IPL के सभी अधिकारियों की उपस्थिति है, बोली लगाने वाले सभी समूह और कंपनियां भी यहां पर हैं. माना जा रहा है कि अहमदाबाद, लखनऊ या इंदौर में से दो नई टीमें चुनी जा सकती हैं. 

बताया जा रहा है कि इस बार अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ जैसी टीमों को IPL में स्थान मिल सकता है. दोनों ही शहरों के पास अपना स्टेडियम है और इस इलाके में IPL की फैन फॉलोइंग भी अधिक है, ऐसे में सभी चीज़ों को देखते हुए इनके चांस अधिक बढ़ रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मैनचेस्टेर यूनाइटेड की तरफ से सबसे बड़ी बोली लगाई गई है. हालांकि, अभी BCCI की तरफ से कुछ तय नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि सोमवार देर शाम तक या फिर मंगलवार को IPL की नई टीमों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी. 

IPL की दो नई टीमों को खरीदने के लिए कई नाम दौड़ में हैं. इस रेस में RPSG के संजीव गोयनका, मैनचेस्टर यूनाइटेड की मालिक ग्लेज़र फैमिली, नवीन जिंदल, अडानी समूह, कोटाक ग्रुप, CVC पार्टनर, ग्रुप-एम, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित कई नाम शामिल हैं. 

'जब पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी, तो दिवाली पर पटाखे फोड़ने में क्या हर्ज है'

पाकिस्तान से हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

कोयला खदान में काम करते थे पिता, खुद बनना चाहते थे पुलिस.. लेकिन बन गए तेज गेंदबाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -