'जब पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी, तो दिवाली पर पटाखे फोड़ने में क्या हर्ज है'

नई दिल्ली: टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद देश के कुछ इलाकों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए आतिशबाजी की गई। इस पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कड़ी आपत्ति जताई है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आखिरकार भारत में जब पटाखे प्रतिबंधित हैं तो ये कहां से आ गए।

 

पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'दिवाली के दौरान पटाखों पर बैन है, किन्तु कल भारत के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे चलाए गए थे। अच्छा, तो वो क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे, तो दीपावली पर पटाखे चलाने में क्या हर्ज है। पाखंड क्यों, सारा ज्ञान तब ही याद आता है।' दरअसल, सोशल मीडिया पर सुबह से ही ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें भारत के लोग पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं। कुछ ऐसे वीडियो भी मिले हैं जिसमें आतिशबाजी हो रही है।

हालांकि, Newstracklive सोशल मीडिया पर वायरल ऐसी कई तस्वीरों और वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इन वीडियो को दिल्ली के सीलमपुर इलाके की बात रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने और भी वीडियोज पोस्ट किए हैं जिसमें कुछ युवक पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं। 

पाकिस्तान से हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

कोयला खदान में काम करते थे पिता, खुद बनना चाहते थे पुलिस.. लेकिन बन गए तेज गेंदबाज़

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कालभैरव मंदिर में लोगों ने चढ़ाई मदिरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -