कोहली के बाद इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- PAK टीम मजबूत दिख रही है...

नई दिल्ली: भारत एवं पाकिस्‍तान के मध्य टी20 विश्व कप 2021 का 16वां मुकाबला रविवार को दुबई में खेला जाएगा। भारत एवं पाकिस्‍तान की टीम छठी बार टी20 विश्व कप के इतिहास में आमने-सामने भिड़ेगी। ऐसे में सभी की नजरें अब मैच पर टिकी हैं। पूर्व क्रिकेटर तथा पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री मनोज तिवारी ने बताया, ''पाकिस्तान के विरुद्ध भारत का रिकॉर्ड जबरदस्त है। हमारी बल्लेबाजी अच्छी है तथा बुमराह के गेंदबाजी प्रदर्शन में भी सुधार हुआ है। मुझे लग रहा है कि इस बार पाकिस्तान की टीम थोड़ी मजबूत दिख रही है, मगर आशा है कि भारत जीतेगा।''

वही दूसरी तरफ इस महामुकाबले से पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। विराट कोहली ने बताया है कि हम इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, हम पूरे आत्मविश्वास के साथ मैच में जाएंगे। साथ ही भारतीय कप्तान ने बताया कि पाकिस्तान की टीम भी बहुत मजबूत है। 

वही पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैच को लेकर प्रश्न किया तथा रिकॉर्ड्स की बात कही तब विराट कोहली ने कहा कि हम कभी भी रिकॉर्ड की बात नहीं करते हैं, पहले क्या हुआ है इसपर ध्यान नहीं है। भारतीय टीम के कप्तान ने बताया कि मैच वाले दिन आप कैसे खेलते हैं, सबकुछ उसपर निर्भर करता है। पाकिस्तान की टीम बहुत मजबूत टीम है, उनके विरुद्ध आपको अपना बेस्ट ही खेलना पड़ता है। पाकिस्तान के समीप ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल को पलट सकते हैं, हमें अपनी योजना पर ध्यान देना होगा।   

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच के पहले कपिल देव ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी

T-20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले बोले कोहली- पाकिस्तान की टीम मजबूत है, उनके पास...

T20 वर्ल्ड कप: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इस दिग्गज ने की वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -