शोमैन का ट्रिपल धमाल, होगा इस साल
शोमैन का ट्रिपल धमाल, होगा इस साल
Share:

बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले निर्माता निर्देशक सुभाष घई जल्द ही एक बायोपिक फिल्म का निर्माण करते नजर आएंगे. अपने होम प्रोडक्शन मुक्ता आर्ट्स के 37 साल पुरे हो जाने के मौके पर घई ने कहा की यह सफर काफी बेहतरीन रहा. कई उतार चढ़ाव देखे पर हमेशा दर्शको से प्यार मिला. उन्होंने आपने आने वाले साल में बनने वाली फिल्मो की जानकारी देते हुए कहा कि हम तीन नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है. इनमे एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, एक बायोपिक और एक समाज को सन्देश देने वाली फिल्म होगी.

सुभाष घई ने कहा कि मैं इन तीनो प्रोजेक्ट्स से बतौर निर्माता के तौर पर जुड़ा रहूँगा. इन तीनो ही फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ युवा कलाकार भी होंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमने अभी तक किसी को फिल्म के लिए फ़ाइनल नहीं किया है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे मेरे मित्र है. गौरतलब है कि मुंबई के इस्कॉन मंदिर में मुक्ता आर्ट्स के 37 साल पूरा होने का जश्न मनाया गया था.

मुक्ता आर्ट्स कि स्थापना सन 1978 में हुई थी. जिसके बाद हीरो, कर्ज, राम लखन,खलनायक,परदेश और सौदागर जैसी हिट फिल्मो का निर्माण किया गया. आपको बता दे कि हाल ही में सुभाष घई ने सलमान खान के साथ मिलकर हीरो फिल्म की रीमेक का निर्माण किया था. जिसमे सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आये थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -