कई सालों तक फ्री में चलेगा Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन
कई सालों तक फ्री में चलेगा Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन
Share:

Netflix या Amazon prime में से एक OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपके पास होता ही है क्योंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर लेटेस्ट मूवीज, TV शोज और सीरीज देखने के लिए मिल रहे है। इन प्लेटफॉर्म्स पर भाषा का कोई बैरियर नहीं होता है मतलब आप किसी भी भाषा की मूवीज देख सकते हैं। हालांकि इनका सब्सक्रिप्शन खरीदना कई बार आपको महंगा भी पड़ जाता है लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि एक प्लेटफार्म ऐसा है जिस पर इन दोनों ही लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है वह भी वर्षों तक।

कौन सा है यह प्लेटफार्म: यदि आपको लग रहा है कि यह कौन सा सब्सक्रिप्शन है जिस पर Free में वर्षों तक आपको अमेजन और नेटफ्लिक्स की मूवी देखने का अवसर भी दिया जाने वाला है, तो आपको कंफ्यूज होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल पिकाशो नाम का एक ऐप है जो Google प्ले स्टोर पर मौजूद है, इस ऐप पर आपको फ्री में फिल्में देखने का अवसर भी दिया जा रहा है। ना सिर्फ नेटफ्लिक्स बल्कि Amazon prime समेत जितने भी टॉप OTT प्लेटफॉर्म से सभी की फिल्में इस प्लेटफार्म पर मौजूद है। हालांकि इस प्लेटफार्म पर मूवी देखने के लिए आपको कई बार लंबे ऐड भी देखने पड़ते हैं और यही इसकी एकमात्र खामी है। 

यह भी जानना है जरूरी: यदि आप इस ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे तो आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि कई बार इन एप्स को लेकर यूजर्स को सतर्क रहने की हिदायत दी जाती है क्योंकि इन एप्स पर भरोसा कर पाना थोड़ा कठिन ही रहता है। ऐसे में आपको उस स्मार्टफोन में यह ऐप चलाना ही नहीं है जिसमें आपके सभी अकाउंट की डिटेल मौजूद हो। इससे आप खुद को सुरक्षित रख पाएंगे।

BSNL ने फिर जीता अपने ग्राहकों का दिल, पेश किया एक और नया प्लान

Airtel का एक ऐसा प्लान जो बदल देगा आपकी दुनिया

बाजार में हंगामा मचा रहा है ये डिवाइस...इस सीजन में बढ़ जाती है इसकी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -