खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, देंखे वीडियो
खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, देंखे वीडियो
Share:

अपनी गायकी तथा अदाकारी से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों बहुत बड़ी संख्या में देखा जा रहा है। वही इस वीडियो में वो भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ दिखाई आ रहे हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो एक भोजपुरी सांग का है, जिसमें अक्षरा तथा खेसारी की केमिस्ट्री को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

इसके साथ ही इस रोमांटिक भोजपुरी सांग के वीडियो को यू-ट्यूब पर 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इस भोजपुरी सांग के बोल हैं 'सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया'। खेसारी लाल यादव तथा अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट भोजपुरी सांग को खेसारी के अतिरिक्त इंदु सोनाली, खुशबू जैन, ममता रावत तथा छोटे बाबा ने अपनी आवाज दी है।

वही यह सांग खेसारी लाल यादव की सुपरहिट मूवी 'बल्मा बिहारवाला' का है। सांग का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है तथा लिखा है आजाद सिंह ने। वीडियो में अक्षरा सिंह तथा खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री ऑडियंस को बहुत ही पसंद आ रही है। यही वजह है कि इस सांग को करोड़ों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। साथ ही इस गाने को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

ख़त्म हुआ शहनाज गिल के फैंस का इंतजार, कल रिलीज होगा ये बेहतरीन गाना

अभिनेत्री श्रेया सरन ने साझा की स्कूल के वार्षिक उत्सव की ये अद्भुत तस्वीर

अपने बर्थडे पर भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने फैन्स को दिया ये शानदार उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -