ख़त्म हुआ शहनाज गिल के फैंस का इंतजार, कल रिलीज होगा ये बेहतरीन गाना
ख़त्म हुआ शहनाज गिल के फैंस का इंतजार, कल रिलीज होगा ये बेहतरीन गाना
Share:

लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस तथा कॉमेडी से ऑडियंस का दिल जीतने वाली 'पंजाब की कैटरीना कैफ' मतलब शहनाज गिल चर्चाओं में रहती हैं। उनका न्यू सांग 'वादा है' शीघ्र ही रिलीज होने वाला है, जिसमें वो गायक अर्जुन कानूनगो के साथ दिखाई देंगी। इस सांग के रिलीज होने से पूर्व ही शहनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके प्रशंसक बेसब्री से इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। सांग से नया लुक सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। 

इससे पूर्व शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सांग के बारे में अनाउंसमेंट करते हुए पहली झलक साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "वादा किया था कुछ खास लाएंगे! प्रस्तुत करते हैं #WaadaHai।। 5 नवंबर को प्रातः 11 बजे रिलीज होगा।" शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस 14 में दिखाई आई थीं। उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया था। उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखकर प्रशंसक बहुत खुश हुए थे। 

गौरतलब है कि शहनाज के साथ-साथ ऑडियंस ने टेलीविज़न के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी पसंद किया था। उनकी जोड़ी को #Sidnaaz नाम दिया गया। लोग आज भी उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। वही अब शहनाज का ये बेहतरीन सांग कल रिलीज होगा। 

फ़्रांस के चर्च पर हमला करने वाले आरोपी को हुआ कोरोना

इस बुजुर्ग महिला की मेहनत ने दहलाया लोगों का दिल, सपोर्ट में उतरे स्टार्स

अभिनेत्री श्रेया सरन ने साझा की स्कूल के वार्षिक उत्सव की ये अद्भुत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -