बहुत ही बदतर हुए तौकाते से शहर के हाल, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 1 वर्ष पुराना वीडियो
बहुत ही बदतर हुए तौकाते से शहर के हाल, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 1 वर्ष पुराना वीडियो
Share:

मुंबई के ट्राइडेंट होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज हवा और वर्षा के कारण से पार्किंग एरिया में खड़ी करें क्षतिग्रस्त हो चुकी है. हालांकि, यह वीडियो एक वर्ष पुराना है, जिसे लोग अब ताउते तूफान से जोड़ रहे हैं.

वीडियो को करीब से देखकर पता चलता है कि यह वीडियो एक वर्ष पहले बनाया गया था. इस वीडियो को वर्ष 2020 में यूट्यूब पर अपलोड किया जा चुका है. इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, "मदीना में कई कारों पर दीवार गिरने के उपरांत भी एक आदमी जिंदा बच गया." वहीं, अभी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है. यह वीडियो बीते वर्ष सऊदी अरब के मदीना में शूट किया गया था, जब मूसलाधार वर्षा की वजह से कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे. वहीं, आकाशवाणी मुंबई ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट कर स्पष्ट किया कि ट्राइडेंट मुंबई के पास वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की ख़बरें सामने आई थी.

महाराष्ट्र में तूफान के चलते 2542 घर ढहे: जंहा इस बात का पता चला है कि महाराष्ट्र में इस तूफान के चलते 2542 घर गिर चुके है और 6 घर पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं. इसमें ठाणे जिले में 24 घर, पालघर में 4, रायगढ़ में 1784, रत्नागिरी में 61, सिंधुदुर्ग में 536, पुणे में 101, कोल्हापुर में 27 और सतारा में 6 घर ढह गए. वहीं राज्य में कुल 6 लोगों की मौत हुई है. इसमें ठाणे में 2, रायगढ़ में 3, सिंधुदुर्ग में 1 की मौत हुई है. वहीं 9 लोग घायल हैं. मुंबई में 4, रायगढ़ में 2, रत्नागिरी में 2 और ठाणे में एक व्यक्ति घायल हुआ है. वहीं 4 जानवर की भी मौत हुई है. जिसमें से रायगढ़ में 2 और रत्नागिरी में 2 हुई है.

पूर्व पीएम देवेगौड़ा का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

मासिक बुलेटिन में बोला RBI- कोरोना की दूसरी लहर से डिमांड में गिरावट

शशि दादा के निधन से टूटा जैकी श्रॉफ का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -