पूर्व पीएम देवेगौड़ा का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं
पूर्व पीएम देवेगौड़ा का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी और कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा समेत कई नेताओं ने पूर्व पीएम तथा जनता दल (एस) के चीफ एचडी देवगौड़ा को उनके 88वें जन्मदिन पर बधाई दी है. पीएम मोदी ने देवेगौड़ा को आज सुबह फोन करके जन्मदिन की बधाई दी. देवगौड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''माननीय पीएम नरेन्द्र मोदी को आज सुबह मुझे फोन करके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं. ''

देवेगौड़ा ने लिखा कि, '' मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वैश्विक महामरी के कारण हमारे देश में उत्पन्न इस संकट से निपटने की उन्हें शक्ति दे.'' वहीं, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, '' कद्दावर राजनेता एवं पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान आपकी रक्षा करे. '' राज्य में कांग्रेस नेता सिद्दारमैया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '' पूर्व पीएम एवं जद (एस) के वरिष्ठ नेता एचडी देवगौड़ा को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु दे. '' कई केन्द्रीय एवं राज्य मंत्रियों, कई सियासी दलों के नेताओं ने गौड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

देवेगौड़ा ने अपने प्रशंसकों से उनका जन्मदिन ना मनाने का आग्रह करते हुए कहा कि यह एकत्रित होने के लिए सही वक़्त नहीं है। उन्होंने उनसे सूबे में कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की भी अपील की. बता दें कि हासन जिले के एक सुदूर गांव हरदनहल्ली में 18 मई 1933 को जन्मे गौड़ा जून 1996 से अप्रैल 1997 के बीच 10 महीने तक देश के पीएम पद पर आसीन रहे थे.

पिनाराई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर केरल HC में दायर हुई याचिका

भाजपा का आरोप, कोरोना के संकटकाल में कांग्रेस कर रही गिद्धों की राजनीति

नितीश कुमार को तेजस्वी ने लिखा पत्र, बोले- बिहार में कोरोना के साथ अव्यवस्था भी चरम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -