सहेलियों संग बीच पर मस्ती करती हुई दिखाई दी ये टेनिस खिलाड़ी
सहेलियों संग बीच पर मस्ती करती हुई दिखाई दी ये टेनिस खिलाड़ी
Share:

सियोल में दूसरे दौर में हार जाने के बाद ब्रिटिश टेनिस स्टार एम्मा राडुकानू पोर्टोरोज बीच (स्लोवेनिया) पर सहेलियों के साथ मस्ती करने में व्यस्त है। WTA-250 खेलने के लिए सियोल जाने से पहले एम्मा बीच पर जमकर मजे लेती चली गई। उन्होंने अन्य खिलाडिय़ों के साथ समुद्र के किनारे की सैर भी की है। इस दौरान वह अपनी साथियों के साथ बिकिनी में दिखी। 

एम्मा राडुकानू इस समय रैंकिंग में 77 वें स्थान पर है। उन्होंने अपना आखिरी मैच 15 सितंबर को खेला था जब वह पोर्टोरोज़ (ड्रा) में दूसरे दौर में दुनिया की 144 नंबर की अन्ना-लीना फ्रीडसम से 7-5, 0-6, 6-3 से मात दी थी। इस सीजन में रादुकानु का जीत-हार का रिकॉर्ड 14-17 रहा है, जोकि बहुत बेकार है।

इसके पहले खबरें थी कि संभावना है कि ग्रैंडस्लैम में उतरने से पूर्व वह सिडनी क्लासिक में भाग लेने वाली है। उन्होंने वॉर्मअप टूर्नामेंट से हटने पर कहा कि एकांतवास से लौटने  के उपरांत सीधे टूर्नामेंट में उतरना कुछ जल्दबाजी होने वाली है।  ब्रिटेन की नंबर एक और दुनिया की 19वें नंबर की खिलाड़ी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की ओर से सम्मानित होने वाली एमबीई (मेंबर ऑफ द ऑर्डर ऑफ ब्रिटिश एंपायर ) हस्तियों की सूची में शामिल रह सकती है। उन्होंने क्वालिफायर खिलाड़ी के रूप में US ओपन ग्रैंडस्लैम जीतकर इतिहास रच दिया था। वह BBC की वर्ष की श्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुनी गईं हैं।

'इतना लंबा सवाल...', रिपोर्टर के प्रश्न पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल

डेविस कप में अमेरिका को हराकर ग्रुप में टॉप पर पंहुचा नीदरलैंड

अंतरराष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स में इटावा के अजीत ने हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -