इस सुपरस्टार को पसंद नहीं काम में किसी दूसरे की दखलअंदाजी
इस सुपरस्टार को पसंद नहीं काम में किसी दूसरे की दखलअंदाजी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हमेशा से ही अपने काम के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते रहे है. अजय देवगन जो भी करते हैं, वह अपनी मर्जी से करते है. उन्हें काम में किसी दूसरे व्यक्ति की दखलअंदाजी बिल्कुल पसंद नही है. हाल ही में अजय देवगन ने खुद इस तरह का बड़ा बयान दिया है. अजय देवगन ने कहा है कि वे इंडस्ट्री में अब तक किये गए अपने काम से काफी खुश है, वे अब तक अपनी शर्तों पर ही इंडस्ट्री में काम करते आए है. 

अजय ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में कहा कि, "मैं जो कुछ भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं और यही मैं चाहता हूं.'' आपको बता दे कि, अजय देवगन ने अपने बॉलीवुड करियर का डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' से किया था. यह फिल्म हास्य, एक्शन और ड्रामा से भरपूर थी. अजय की यह डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद अजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, इसके बाद उन्होंने  'दिलवाले', 'हम दिल दे चुके सनम', 'कंपनी', 'ओंकारा', 'गोलमाल', 'सिंघम', सिंघम रिटर्न्स' और 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड को दी. 

अपने ढ़ाई दशक लम्बे करियर में अजय ने अब तक कई किरदारों से करोड़ों दर्शकों के दिलो पर राज किया है. अजय देवगन इस समय अपनी आगामी फिल्म 'रेड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 'रेड' में अजय उत्तर प्रदेश के एक आयकर अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म जल्द ही 16 मार्च को रिलीज होगी. इसका निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है. फिल्म में अजय के साथ लीड रोल में इलियाना डीक्रूज नजर आएगी. 

जन्मदिन विशेष: जानिए, श्रेया घोषाल से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

मानषी बनी 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' की विनर

इस फ़िल्मी फ्राइडे होगा दो फिल्मों का महासंग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -