मानषी बनी 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' की विनर
मानषी बनी 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' की विनर
Share:

जहां आजकल के बच्चे मल्टी टैलेंटेड हो चुके हैं, उन्ही को देखते हुए तमाम तरह के रियलिटी शोज़ भी टीवी पर ज़ोर पकड़ने लगे हैं. हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉइस ऑफ इंडिया' का फिनाले देखा गया. इस शो में कई सारे बच्चों के हफ़्तों के रियाज़ के बाद, एलिमिनेशन चैलेंज को पार करने बाद और लोगों के द्वारा किये गए वोटों के बाद मानषी सहारिया को इस शो की विजेता घोषित किया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानषी, जज पलक मुच्छाल की टीम से थी जिन्होंने 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' का खिताब अपने नाम किया.

इस खिताब के साथ मानषी को 25 लाख रुपयों का चेक भी दिया गया. मानषी की इस उपलब्धि के बाद से उनके सारे परिवार वाले काफी खुश हैं, क्योंकि मानषी ने अपनी पूरी मेहनत से इस उपलब्धि को प्राप्त किया है. बात करें मानषी की जो असम के एक छोटे से गाँव से ताल्लुक रखती हैं, जहां की आबादी केवल 300 लोगों की है. मानषी उस समय 3 वर्ष की थी, जब उन्होंने अपनी माँ को देख संगीत सीखना शुरू किया था. मानषी ने इंटरनेट के ज़रिये गायिकी सीखी है. मानषी की इस जीत से उनकी कोच पलक भी काफी खुश नज़र आईं.

'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' के फिनाले में मानषी अकेली नहीं थी. उन्हें टक्कर देने के लिए श्रुति गोस्वामी, शेखिनाह मुख्या, गुनतस कौर, निलंजना रॉय और मोहम्मद फाजिल ने भी काफी मेहनत की थी. अपनी इस जीत को हासिल करने के बाद मानषी ने कहा कि वह सबसे पहले अपने गाँव वालों का धन्यवाद करना चाहती हैं, जिन्होंने उनपर भरोसा किया और यहां तक पहुंचाया. अपनी मेंटर को शुक्रिया अदा करते हुए मानषी ने कहा कि उन्होंने मुझे और बेहतर ढंग से गायिकी सिखाई और उन्हें एनर्जी और काफी समय दिया. मानषी ने आगे कहा कि, "मुझे इस मंच से बहुत कुछ मिला. यहां मुझे दोस्ती, प्यार, इज्जत और एक अच्छा शिक्षत मिला है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं इश्कबाज की ये अभिनेत्री

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

रानी ने कसा एक्टर्स पर तंज, कहा 'नहीं आती एक्टिंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -