प्यार में धोखा मिलने पर लड़की ने उठाया ये कदम
प्यार में धोखा मिलने पर लड़की ने उठाया ये कदम
Share:

प्यार में धोका मिलने पर इन्सान कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है ऐसी ही कहानी है 23 वर्षीय बैली गिबसन कि जो अमेरिकी में रहती है बॉयफ्रेंड के प्यार में धोखा देने से दुखी होकर अब वह अपनी वर्जिनिटी सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को नीलाम कर रही है. मिरर यूके की खबर के मुताबिक, अपनी सुहागरात के लिए खुद को वरजिन बताने वाली बैली एक वैध वेश्यालय के जरिए वर्जिनिटी नीलाम कर रही हैं. बैली ने बताया कि नीलामी से मिलने वाले पैसे से वह अपना जीवन सुधारेंगी. हालांकि, बैली के इस कदम की कई लोग आलोचना भी कर रहे हैं और उनका कहना है कि ऐसा करने से बैली वेश्या बन जाएंगी.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बैली ने बताया, 'जब मैं एक साल की थी तभी मेरी मां ने मुझे किसी और को गोद दे दिया था। इसके बाद कैलिफॉर्निया के एक इसाई परिवार ने मुझे गोद लिया, जहां काफी सख्ती थी। मुझे टीवी नहीं देखने दिया जाता था, गाने नहीं सुनने दिया जाता था, न ही दोस्त बनाने की इजाजत थी।' और 'जब मैं 16 साल की हुई तो मुझे लड़कियों के बोर्डिंग स्कूल में भेजा गया, जहां लड़कों से कोई वास्ता ही नहीं था।' 

बैली ने बताया कि विसकॉन्सिन में उनकी मुलाकात एक इसाई लड़के से हुई जो शादी तक सेक्स न करने की उनकी शर्त मान गया। बैली ने बताया कि जल्द ही उनको पता लगा कि वैलंटाइन्स डे पर उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स किया लेकिन दोनों ने उस समय झगड़ा सुलझाया और साथ रहने का फैसला लिया। थोड़े दिन दुखी रहने के बाद उन्होंने फैसला लिया कि शादी तक वर्जिनिटी न खोने का उनका फैसला गलत था क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड इस इंतजार के लायक नहीं था। इसलिए उन्होंने सोचा कि अपनी वर्जिनिटी के साथ कुछ ऐसा करें जिससे उनको फायदा हो। 

पेरु में पहाड़ी से गिरी बस, 36 लोगों की मौत

काहिरा : चार आतंकवादियों को फांसी की सजा

ईरान हिंसा: फ्रांस के राष्ट्रपति ने दी रुहानी को सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -