चुटकियों चार्ज हो जाएगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश
चुटकियों चार्ज हो जाएगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश
Share:

इंडिया का स्मार्टफोन मार्केट काफी बड़ा है, कई स्मार्टफोन ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स को यहां सेल करते हैं और सबका अपना-अपना यूजर बेस भी है। एक बहुत लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी चीन की वीवो (Vivo) भी है जो बजट फ्रेंडली से लेकर प्रीमियम फोन्स तक, सबकुछ बनाती है। आपको बता दें कि Vivo आने वाले दिनों में भारत में एक नया स्मार्टफोन, Vivo Y35 4G पेश करने जा रहे है जो 15 हजार रुपये से कम में कमाल की बैटरी लाइफ के साथ और भी कई फीचर्स के साथ आने वाला है। आइए इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Vivo Y35 4G Launch Date), इसके स्पेसिफिकेशन्स (Vivo Y35 4G Specifications) और जिसका मूल्य (Vivo Y35 4G Price in India) के बारे में डिटेल में जानते हैं।। 

Vivo Y35 4G Launch डेट: जैसा कि हमने आपको पहले कहा है कि, Vivo अपना एक नया स्मार्टफोन इंडिया में पेश करने की तैयारी कर रहा है और इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y35 4G है। इस स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले ही इंडोनेशिया (Vivo Y35 4G Indonesia) में पेश कर दिया गया था। खबरन का कहना है कि  इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी फिलहाल नहीं आई है लेकिन Mahesh Telecoms के लीक्स के हिसाब से लॉन्च जल्द होने वाला है। 

Vivo Y35 4G स्पेसिफिकेशन्स: Vivo Y35 4G के पोस्टर से ये कन्फर्म होता है कि ये मोबाइल फोन गोल्ड और ब्लैक, दो कलर ऑप्शन्स में रिलीज किया जाने वाला है। पोस्टर से यह भी पता चलता है कि Vivo Y35 4G में 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50MP का कैमरा दिया जाने वाला है। ये फोन 6।58-इंच के आईपीएस LCD स्क्रीन, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश होने वाला है। 

Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर पर काम करने वाले Vivo Y35 4G में 8GB तक RAM और 256GB का स्टोरेज भी प्रदान की जा रही है जिसको 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें 50MP के प्राइमेरी सेंसर के साथ 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का बोकेह सेंसर भी दिए जा रहे है। ये फोन 8MP के सेल्फी कैमरे से लैस होगा। 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा और ये एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा। 

स्मार्टफोन यूजर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए मोबाइल के दाम

ग्राहकों को लुभाने के लिए Zomato उठाने जा रहा है ये बड़ा कदम

Jio यूजर को दी बड़ी खबर, इन शहरों में सबसे पहले लॉन्च होगा 5g नेटवर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -