इस साउथ एक्ट्रेस की न्यूड फोटो की गई शेयर, एक्ट्रेस ने दी ट्रोलर्स को चेतावनी
इस साउथ एक्ट्रेस की न्यूड फोटो की गई शेयर,  एक्ट्रेस ने दी ट्रोलर्स को चेतावनी
Share:

टॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रम्या पांडियन इन दिनों अपनी हाफ नेकेड यानी सेमी न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी फेक सेमी न्यूड फोटो वायरल होने लगी. जिसके बाद उन्होंने छेड़छाड़ करने वालों चेतावनी दी कि इन तस्वीरों को तुरंत डिलीट करें. साथ ही उन्होंने शिकायत दर्ज करवाने की बात भी कही.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रम्या पांडियन ने ट्रोलर्स को चेतावनी दी और कहा कि इन तस्वीरों को तुरंत हाएं. दरअसल एक्ट्रेस ने सिंपल ब्लू साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की. लेकिन कुछ आसमाजिक तत्वों ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें न्यूड बना दिया और ये फोटोज वायरल होने लगी. इस पर रम्या पांडियन ने कहा कि किसी ने उनकी फेक आईडी नाकर ये छेड़खानी की और तस्वीरे पोस्ट की. जंहा वह साथ ही रम्या पांडियन ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की कि अगर सोशल मीडिया पर उनके नाम से कोई भी दूसरे नाम से या फिर फेक अकाउंट दिखता है तो उनसे तुरंत संपर्क करें. बता दें रम्या पांडियन साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रम्या पांडियन ने अपने करियर की शुरुआत माने थयने पुनमाने से की. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर होने लगी. इसके बाद वह डम्मी त्पसू और जोकर जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी अलग पहचान इंडस्ट्री में बनाई. उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताए तो उनका जन्म तमिलनाडु में हुआ. उन्होंने स्कूलिंग वहीं से की और अन्ना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की.

यूट्यूब पर छाया नयनतारा का एक और वीडियो, फैंस की थम गई सांसे

दक्षिण एशियाई खेल: तेजिंदर पाल सिंह ने तोड़ा 20 साल पुराना रिकॉर्ड, तलवारबाजों ने जीते तीन स्वर्ण

दक्षिण एशियाई खेल: भारत शीर्ष स्थान पर बरकरार, छह स्वर्ण, दो रजत सहित बैडमिंटन में कुल 10 पदक जीते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -