पवन सिंह के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड
पवन सिंह के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रीय रहने के कारण से पवन सिंह (Pawan Singh song) के फैन-फॉलोइंग की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. अब एक बार फिर से पवन सोशल मीडिया पर  चर्चाओं में बने हुए है. इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह बहुत अच्छा है, ऐसा इसलिए क्योंकि पवन सिंह ने दुनियाभर में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

हाल ही में पवन सिंह का गाना 'तुमसा कोई प्यारा' रिलीज हुआ था, जिसे पांच करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है. गाने तो गाने, उस गाने पर बने रील्स के मामले में भी पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बना चुके है. यह रिकॉर्ड टिप्स भोजपुरी से रिलीज गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने रील्स को लेकर है. बताते चलें कि इस गाने पर अब तक 10 लाख से अधिक रील्स भी बन चुकी है. देखा जाए तो यह उपलब्धि (Pawan Singh sets record) आज तक किसी गायक को हासिल नहीं हुई जो पवन सिंह को मिल चुकी है.

फैंस के इस प्यार का जश्न पवन सिंह ने फेसबुक पर अपने फॉलोवर्स संग सेलिब्रेट किया है. पवन सिंह ने कहा कि गाना 'तुमसा कोई प्यारा' (Tumsa Koi Pyaara) पर 10 लाख रील्स बनाकर आप लोगों ने जो तारीफ की और प्यार दिया है, उसके लिए शुक्रिया. ऐसे ही रील्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहें. मालूम हो कि इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इसके साथ ही 10 लाख से अधिक रील्स गाने की सक्सेस की गवाही भी देने में लगे हुए है. जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले पवन सिंह के गाने 'पुदीना ए हसीना' ने यह उपलब्धि प्राप्त कर चुके है. इस गाने को भी देश और विश्व भर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

अभिनेता विजय वर्मा ने अपने लिए बिजी शेड्यूल से निकाला समय

एयर हॉस्टेस ने फिल्म पुष्पा के गाने पर किया जबरदस्त डांस

निर्देशक राजामौली ने इस महिला के लिए एक फंड जुटाने का अभियान पोस्ट किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -