अभिनेता विजय वर्मा ने अपने लिए बिजी शेड्यूल से निकाला समय
अभिनेता विजय वर्मा ने अपने लिए बिजी शेड्यूल से निकाला समय
Share:

प्रॉजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप के साथ, विजय वर्मा बीते एक वर्ष से बिजी शूटिंग शेड्यूल में लगे हुए थे और अब उन्होंने कोविड से ठीक होने के उपरांत ऋषिकेश में एक योग रिट्रीट में रिजुविनेट होने के लिए एक छोटा ब्रेक भी ले लिया है। 

अपने हेल्थ हॉलिडे के बारे में बात करते हुए, विजय का इस बारे में बोला है कि, "शूटिंग के एक बहुत व्यस्त वर्ष के उपरांत, मैंने ऋषिकेश का रुख कर लिया, जिसकी मुझे बहुत जरूरत थी। मैं यहाँ की शांति से मंत्रमुग्ध हूं। एक योगा रिट्रीट सबसे अच्छा उपहार था जो मैं खुद को कोविड डिस्ट्रेस के उपरांत हो  सकता था। लगभग 2 वर्षों के उपरांत मुझे सहज होने का मौका मिला और मैं सच में इस ब्रेक का उपयोग करके अपने शरीर को रिचार्ज करने और रिस्टोर करने और हेक्टिक शेड्यूल व लाइफ में वापस आने से पहले अपने साथ समय बिताने का आनंद  लेने में लगा हुआ हूँ।" 

हम ऋषिकेश से सोशल मीडिया पर अभिनेता की मजेदार फोटोज भी देख सकते हैं जहां उन्हें शाम की आरती में भाग लेते और ऋषिकेश की सर्दियों का आनंद लेते हुए देख सकते है। बनारस, मुंबई और राजस्थान में बैक टू बैक शूट शेड्यूल के एक वर्ष के उपरांत अभिनेता आखिरकार खुद के लिए समय निकालने में सफ़ल रहे हैं। वर्क फ्रंट  के बारें में बात की जाए तो एक्टर के पास प्रॉजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें आलिया भट्ट के साथ 'डार्लिंग्स', सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन', नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ 'हुडदंग' और सुमित सक्सेना द्वारा वायाकॉम का अनटाइटल्ड प्रॉजेक्ट भी मौजूद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

दो बार शादी करेंगे फरहान-शिबानी!

नेचर को खुल कर एन्जॉय करती हुई नजर आई कियारा आडवाणी

कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -