उड़द की दाल का यह उपाय दुकान और ऑफिस में दिलाता है तरक्की
उड़द की दाल का यह उपाय दुकान और ऑफिस में दिलाता है तरक्की
Share:

 

दुनिया में घृणा करने वालों की कमी नहीं है, अगर कोई खुश है तो दूसरा निश्चित ही घृणा करेगा. क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति आगे बढ़ता है या आप सामने वाले से ज्यादा पैसा कमा रहें होते है, तो कोई न कोई आपसे घृणित होने लगता है और यही घृणा के कारण वह कुछ ऐसा कर बैठता है जिससे आपकी आमदनी कम होने लगती है. और आपको ऑफिस और अन्य जगह पर नुकसं होने लगता है. इसलिए हम इन्ही बातों का ध्यान रखते हुए वास्तु से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप दुकान और ऑफिस से जुड़ी सारी परेशानियों से छुटकारा पा सकेंगे.

अगर आपकी दुकान में कम आमदनी हो रही रही है या फिर आपका ऑफिस अच्छे से नहीं चल पा रहा हो, तो वास्तुशास्त्र के अनुसार आप शनिवार के दिन अपनी दुकान या ऑफिस बंद करते समय उसमे 50 ग्राम उड़द की दाल को दुकान या ऑफिस में बिखेर कर बंद कर के चले जाएं, फिर अगले दिन रविवार को बिखेरी हुई दाल को झाड़ू से इकठ्ठा करके उसे काले कपड़े में बांधकर अपनी दुकान या ऑफिस के गेट के बाहर बाँध दें,

उसके बाद अगले शनिवार के दिन उसको उतारकर किसी चौराहे पर जाकर रख आयें, ध्यान रखें ऐसा करते समय आपको कोई देखे और टोके नहीं, ऐसा करने से आपकी दुकान या ऑफिस की सारी बाधा हो दूर हो जायेगी और वह अच्छे से चलने लगेगी, लेकिन ध्यान रहे कि यह प्रयोग सिर्फ एक बार ही करना है.

तो आप अपने व्यवसाय को सफलता के शिखर तक पहुंचा सकते है

संध्या काल के समय किया गया ये उपाय माता लक्ष्मी को करता है खुश

ये उपाय करने पर माता लक्ष्मी खुद आपकी दरिद्रता को दूर करेंगी

नवरात्रि 2018: नौ दिनों तक जरा विराम दें इन कामों को वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -