तो आप अपने व्यवसाय को सफलता के शिखर तक पहुंचा सकते है
तो आप अपने व्यवसाय को सफलता के शिखर तक पहुंचा सकते है
Share:

आज के वैज्ञानिक युग में तंत्र को या तो पुरातन विद्या माना जाता है, जो लुप्त हो चुकी है. या फिर इसे काला जादू मान कर लोग इससे डरते हैं. तंत्र-मंत्र वह विद्या है, जिसके द्वारा व्यक्ति अपना कोई भी कार्य सिद्ध कर सकता है. कुछ लोग इस विद्या का उपयोग दूसरों से प्रतिशोध लेने के लिए भी करते है, किन्तु उन्हें इस बात की भनक भी नहीं होती कि जो वह कर रहे है उसका परिणाम बाद में उन्हें भी भोगना पड़ेगा. इसलिए इस विद्या का गलत उपयोग नहीं करना चाहिए. और यदि इस विद्या से किसी को लाभ मिलता है, तो इसका उपयोग करने से पुण्य प्राप्त होता है. आज हम आपको तंत्र विद्या के कुछ ऐसे उपाय बताएँगे, जिसके उपयोग से आप अपने व्यापार, व्यवसाय में वृद्धि कर सकते है. और इस क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते है.

सबसे पहले एक नया कपड़ा लेकर उसमे काली हल्दी, चावल व चांदी का एक टुकड़ा रखकर इसे बांध दें, इसके बाद इसकी धुप-दीप से पूजा करके अपने घर व व्यापारिक प्रतिष्ठान पर जहां आप धन रखते है, उस स्थान पर रख दें. ऐसा करने से आपकी आय में वृद्धि होती है और आपके घर की तिजोरी कभी खाली नहीं होती है.
 
यदि आप काली हल्दी को स्वच्छ करके भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी के समक्ष रखकर इसकी प्रतिदिन धूप-दीप से पूजा करते है, तो इससे आपके जीवन में धन आगमन के मार्ग हमेशा खुले रहते है.
 
यदि आपको अपने व्यवसाय में  लगातार आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है, तो शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरूवार को एक पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र, एक चांदी का सिक्का और 11 अभिमंत्रित कौड़ियों को बांधकर 108 बार ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जाप कर उस कपड़े को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में धन रखने वाली जगह पर रख दें. ऐसा करने से आपके व्यापार में दिनों-दिन वृद्धि होगी.

अपने कार्य के अनुरूप ही धारण करे जूते, निश्चित ही मिलेगी सफलता

ये उपाय करने पर माता लक्ष्मी खुद आपकी दरिद्रता को दूर करेंगी

चांदी शरीर से विष को अलग कर जीवन को स्वास्थ्य व समृद्ध बनाती है

दुश्मन का नाश करता है भगवान शिव का यह अचूक उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -