विधायक पुत्र पर लगा ये गंभीर आरोप, खिसकती दिख रही कुर्सी
विधायक पुत्र पर लगा ये गंभीर आरोप, खिसकती दिख रही कुर्सी
Share:

विदिशा/ब्यूरो। शहर में पढ़ने वाली एक छात्रा ने गंजबासौदा विधायक लीना संजय जैन के बेटे शोभित जैन पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में सिविल लाइंस थाने पहुंचकर आवेदन दिया है। दरअसल, गंजबासौदा के रहने वाली छात्रा विदिशा की एक कॉलोनी में नाना के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। उसने आवेदन में आरोप लगाया कि गंजबासौदा विधायक के पुत्र शोभित जैन ने रविवार रात 9.47 बजे कई बार फोन करके परेशान किया।

जब छात्रा की मां ने वापस कॉल किया तो शोभित ने गालियां देकर दोनों को जान से मारने की धमकी दी। सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल है, जिसमें दोनों तरफ से गालियों की आवाज आ रही है। एक ऑडियो 1 मिनट 55 सेकंड का है और दूसरा 2 मिनट 2 सेकंड का है। ऑडियो में जहां एक तरफ से एक महिला की आवाज आ रही है तो वहीं दूसरी से एक युवक की आवाज सुनाई दे रही है।

इस बारे में शोभित जैन के पिता संजय का कहना है कि मेरे बेटे का कोई विवाद नहीं है। शोभित के दोस्त आशु का कोई विवाद है। मेरे बेटे का नाम झूठा लिया जा रहा है। रिकार्डिंग में मेरे बेटे की आवाज नहीं है। पूरा मामला आशु का है। सिविल लाइन टीआई योगेंद्र सिंह दांगी का कहना है मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि शोभित जैन गंज बासौदा विधायक का पुत्र है एवं अपने माता-पिता के प्रभाव के चलते उसकी गंजबासौदा मैं काफी रंगदारी चलती है तभी पीड़िता को डर है कि वह कॉलेज आते जाते समय उसके उसकी मां तथा अन्य परिवार वालों के साथ कोई भी किसी व्यक्ति से कोई भी घटना करा सकता है जिसके चलते पीड़िता को डर है इस कारण से उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत की। जिसमे पीड़िता या उसके परिवार के साथ अगर किसी प्रकार की कोई घटना या हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार भाजपा विधायक का पुत्र शोभित जैन होगा।

सहायता राशि के लिए दर दर भटक रहा परिवार, इस कारण हुई थी युवक की मौत

दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम

सहायता राशि के लिए दर दर भटक रहा परिवार, इस कारण हुई थी युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -