बच्चियों का शोषण करता था यह वैज्ञानिक

उत्तरप्रदेश: यहाँ के आगरा में एक वैज्ञानिक को  दो नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस  वैज्ञानिक पर आरोप लगे है कि  है कि यह लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाता और फिर उनका यौन शोषण करता था. 

इस मामले में पुलिस थाने के एसएचओ शैलेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के साथ काम करने वाले एक वैज्ञानिक ने विष्णु दत्त शर्मा (62) के खिलाफ लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसने एक नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ अश्लील हरकते की. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस घटना के बारे में  एक और पड़ोसी ने भी बताया कि विष्णु ने उसकी बेटी का भी यौन शोषण किया. कई लोगों ने पुलिस को बताया कि वैज्ञानिक बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर बुलाता था. आरोपी वैज्ञानिक जालमा संस्थान में काम करता है, सितंबर में सेवानिवृत्त होने वाला है.पीड़िता ने अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी. गौरतलग है की इस घटना से पहले भी नोबेल पुरस्कार विजेता वैज्ञानिक आरके पचौरी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. आरके पचौरी पर आरोप लगाने वाली महिला भी टेरी में एक एग्जक्यूटिव थी.

रैली के दौरान एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी

डेरा सच्चा सौदा की कमान अब इस महिला के हाथ में

यूपी: दलित युवक की मूछें उखाड़ कर जूते से पिलाई पेशाब

 

Most Popular

- Sponsored Advert -