रैली के दौरान एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी

भोपाल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के स्वागत में रैली निकलने के दौरान एक एंबुलेंस  जीएडी क्रॉसिंग ब्रिज के उतार पर फंस गई. एंबुलेंस जिस वक्त ट्रैफिक में फंसी थी उस वक्त एंबुलेंस के अंदर एक छोटी सी बच्ची थी जिसे खून की कमी के चलते ऑक्सीजन लगाकर हमीदिया अस्पताल  ले जाया जा रहा था.


ट्रैफिक में फसनें के दौरान  एंबुलेंस का सायरन बज रहा था लेकिन ट्रैफिक इतना ज्यादा था कि एंबुलेंस निकल नहीं  पा रही थी. ट्रैफिक जाम के दौरान वहां यातायात पुलिस का एक जवान भी मौजूद था पर भीड़ इतनी थी कि वो भी कुछ नहीं कर सका. ट्रैफिक जाम के दौरान एंबुलेंस में सात महीने की बच्ची तेज गर्मी में बिलखती रही .


एंबुलेंस जिस स्थान पर फंसी थी उस जगह से हमीदिया अस्पताल मात्र 100 मीटर की दुरी पर था. ट्रैफिक जाम के चलते एंबुलेंस को अस्पताल पहुंचने में 20 मिनट से ज्यादा समय लग गया. हालांकि बाद में बच्ची को अस्पताल पहुंचा दिया गया. बच्ची की हालत अब ठीक है.  रैली को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एक दिन पहले ट्रैफिक डायवर्सन प्लान जारी किया था. इस दौरान शिवाजी चौराहा से लेकर पीसीसी कार्यालय तक का रास्ता दोनों तरफ से बंद रहा.

इस खतरनाक बीमारी की वजह से पांच दिनों से अस्पताल में है ये एक्ट्रेस

एम्स हड़ताल: तड़पते मरीजों का फायदा उठाते दलाल

जिला अस्पताल में संक्रमित मशीन से डायलिसिस का मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -