ये उपाय कभी खाली नहीं होने देगा आपकी तिजोरी
ये उपाय कभी खाली नहीं होने देगा आपकी तिजोरी
Share:

आज के आधुनिक समय में व्यक्ति को सभी जगह पैसे की जरूरत होती है बिना पैसों के कीसी का कोई काम नहीं होता है. इसी कारण से व्यक्ति अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहता है ताकि वह अपनी सभी जरूरत को पूरा कर सके. किन्तु कई बार ऐसा होता है की व्यक्ति की सभी इच्छाएँ पूरी नहीं हो पाती है इसके पीछे व्यक्ति की किस्मत होती है जो उसका साथ नहीं देती है.  कई व्यक्ति अपनी किस्मत को बदलने के लिए माता लक्ष्मी की पूजा करते है और उन्हें प्रसन्न करने के लिए सभी उपायों को अपनाते है लेकिन क्या आप जानते है की आपकी किस्मत को बदलने में एक देव और है जो आपके जीवन से धन सम्बन्धी सभी परेशानियों को हर लेते है.

हम बात कर रहे है भगवान् गणेश जी की जो रिद्धि सिद्धि के स्वामी है और व्यक्ति यदि इनकी शरण में जाता है तो यह अपने भक्तों की सभी इच्छाएं पूरी करते है. आज हम आपको गणेश जी को प्रसन्न करने के कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपकी किस्मत चमक जायेगी.

1. यदि आप बुधवार के दिन अपनी तिजोरी से एक 100 या उसमें से 500 का नोट निकालकर गणेशा भगवान् के मंदिर में उनकी प्रतिमा के समक्ष उनके चरणों में अर्पित करके और वहां के पंडित से भगवान् गणेशा जी के चरणों में रखे फूलों में से एक फूल मांगकर उसे अपने साथ लेकर घर आ जाएं तथा उस फूल को अपनी तिजोरी में रख दें. ऐसा करने पर आपकी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी और इससे बरकत बनी रहेगी.

2. एक सफ़ेद सूत के धागे को सिन्दूर में लपेटकर भगवान् गणेश के मंदिर लेकर जाएं वहां भगवान् गणेश जी कि पूजा करने के बाद इस धागे को दो बराबर भाग में बाँट लें इसके पश्चात एक धागा गणेश जी के मंदिर में किसी स्थान पर बांध दें और दूसरे धागे को घर लाकर अपनी तिजोरी में बांध दें. ऐसा करने पर भी आपकी तिजोरी का धन कभी कम नहीं होगा और इसमें वृद्धि होती रहेगी.

 

यह उपाय करने के बाद पैसों से भरी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी

जिस घर में होती है यह चीज वहां कभी नहीं होती धन की कमी

दर्पण के इस उपाय से आपकी तिजोरी कभी नहीं होगी खाली

इन जगह पर रुकने के लिए आपको सरकार से मिलेंगे पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -