कंगना की जेल से हुई इस कैदी की रिहाई, सप्ताह के पहले एलिमिनेशन में हुए बाहर
कंगना की जेल से हुई इस कैदी की रिहाई, सप्ताह के पहले एलिमिनेशन में हुए बाहर
Share:

कंगना रनौत की कॉन्ट्रोवर्शियल जेल में सभी कैदियों ने अपने अलग-अलग अंदाज से धमाल मचा दिया है. शो को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बीते दिन कंगना की जेल से पहले कैदी को रिहाई भी मिल चुकी है. शो के पहले सप्ताह में स्वामी चक्रपाणि महाराज एलिमिनेट हो चुके हैं. 

डेंजर जोन में थे ये 3 कंटेस्टेंट्स: कंगना की जेल से बाहर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन के घेरे में आए थे. मुनव्वर फारूकी ऑडियंस के सबसे अधिक वोट्स मिलने के कारण से सेव हो गए थे. वहीं, घरवालों ने शिवम शर्मा को अपने वोट्स देकर इस प्रक्रिया से सुक्षित कर लिया. शिवम और मुनव्वर के सेव होने के बाद बॉटम 3 में सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा और स्वामी चक्रपाणि महाराज शामिल थे. बॉटम 3 सेलेब्स में से लॉक अप से सबसे पहले स्वामी चक्रपाणि महाराज एलिमिनेट हो चुके है.  खास बात ये है कि स्वामी चक्रपाणि महाराज ने खुद बोला है कि वो जाना चाहते हैं इसलिए सिद्धार्थ शर्मा को सेव कर लिया जाए, जो उनके साथ बॉटम 2 में थे. 

जेल में रहने के लिए अंजलि ने खोला अपना राज: हम बता दें कि कंगना रनौत की जेल में रहना इतना भी आसान नहीं है. कंगना ने बॉटम 3 सेलेब्स को सुरक्षित होने के लिए अपने सीक्रेट्स रिवील करने की बात कही. सबसे पहले अंजलि ने बजर दबाया और अपना सीक्रेट रिवील करके वो जेल से बाहर होने से बच गई. अंजलि ने अपना राज खोलते हुए बताया कि एक बार वो रूस गई थीं, तब उनके पास किसी से कनेक्ट होने के लिए ना तो पैसे थे और ना ही सिम कार्ड. ऐसे में उन्होंने किसी से पैसे मांगे और जिसके बदले में वो उस शख्स के साथ पार्टी करने गई थीं. अपना सीक्रेट रिवील करके अंजलि ने खुद को बाहर होने से बचा लिया. जिसके उपरांत  बॉटम 2 में आए सिद्धार्थ और स्वामी चक्रपाणि महाराज में से स्वामी जी आउट हो गए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

बिकिनी में अपने चार्मिंग लुक से दिशा ने फैंस को किया घायल

जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी धाम पहुंची जाह्नवी कपूर

मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -