गोठड़ा वाली माता के मंदिर की भविष्यवाणी के मुताबिक़ सत्ता में होगा फेरबदल
गोठड़ा वाली माता के मंदिर की भविष्यवाणी के मुताबिक़ सत्ता में होगा फेरबदल
Share:

रतलाम। जिले के ग्राम गोठड़ा में स्थित है गोठड़ा वाली माताजी महिषासुर मर्दिनी का मंदिर जहां हर साल, पुरे एक साल के लिए भविष्यवाणियां की जाती है और यह भविष्यवाणियां सही भी साबित हुई है। यहां की जाने वाली भविष्यवाणियां सुनने लोग दूर-दूर से आते है। हर वर्ष यह भविष्यवाणियां चैत्र नवरात्री के आखिरी दिन यानी राम नवमी के दिन पर की जाती है।

इस साल भी गोठड़ा वाली माताजी के मंदिर में कई सारी भविष्यवाणियां की गई है जैसे, किसानों को लेकर कहा गया है कि, इस बार किसानो को फसल की बोवनी 2 बार करनी पड़ेगी वहीं गेंहू, सोयाबीन, मक्का और चना की फसल अच्छी रहेगी लेकिन सोयाबीन में इल्लिया होने की संभावना भी जताई है। मौसम को लेकर बतया गया है कि आंधी-तूफान के साथ बेहद बारिश होगी, गर्मी भी अधिक रहेगी, कई जहागो पर फसलों की जरुरत के मुताबिक़ ही बारिश होगी और बारिश से तालाब, कुँए, नदी भर जाएंगे।

मध्यप्रदेश की राजनीति पर भी गोठड़ा वाली माताजी के मंदिर में भविष्यवाणी की गई है। भविष्यवाणी करने के दौरान कहा गया है कि राज्य की राजनीति में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, सत्ता का फेरबदल होगा जिसके चलते प्रदेश का राजा बदलेगा। राजा, प्रजा को कितना भी प्रलोभन देने की कोशिश कर ले लेकिन फिर भी उसे सत्ता छोड़नी होगी।  

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर देवकीनंदन ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

शराब दुकान के विरोध में धरने पर बैठे लोग, कही सुन्दरकाण्ड का पाठ कर बाँटा दूध तो कही गुलाब के फूल

VIDEO! 50 लाख तक पहुंचे लाडली बहना योजना के आवेदन, खुशी में CM शिवराज ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -