शराब दुकान के विरोध में धरने पर बैठे लोग, कही सुन्दरकाण्ड का पाठ कर बाँटा दूध तो कही गुलाब के फूल
शराब दुकान के विरोध में धरने पर बैठे लोग, कही सुन्दरकाण्ड का पाठ कर बाँटा दूध तो कही गुलाब के फूल
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में 1 अप्रैल से नई शराब नीति लागू की गई। भोपाल के लोग शराब दुकानों को लेकर गुस्से में आकर विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। जगह-जगह भोपाल में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसी शराब दुकान के सामने सुंदरकांड हो रहा है तो कहीं धरना। कोई दूध के पैकेट बांट रहा तो कोई गुलाब के फूल। ठीक इसी तरह शाहजहांनाबाद में मंगलवार को शराब दुकान के विरोध में लोगों ने धरना देते हुए हनुमान चालीसा का पाठ कर दूध वितरित किया। वहीं दूसरी तरफ ठेकेदारों ने लाइसेंस तो ले लिए हैं, लेकिन दुकान नहीं मिलने के कारण वह बीच सड़क पर टेंट लगाकर शराब बेच रहे हैं।

इस दौरान मंडलाध्यक्ष राकेश कुकरेजा और हरिओम असेरी पहुंचे। धरना प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही मौके पर शाहजहांनाबाद टीआइ पहुंचे। जिन्हें लोगों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन देते हुए बताया कि लाल सिंह अस्पताल, खालसा स्कूल, हनुमान मंदिर एवं मस्जिद होने के कारण यहां से शराब दुकान कहीं और शिफ्ट की जानी चाहिए।

दूसरी तरह कोहेफिजा क्षेत्र में स्टेट बैंक चौराहे पर स्थित शराब दुकान स्कूल से 100 मीटर के दायरे में आने की वजह से शिफ्ट की जाना है लेकिन अब तक ठेकेदार को जगह नहीं मिली है। इससे ठेकेदार ने ओवरब्रिज के नीचे टेंट लगाकर शराब की बिक्री शुरू कर दी है। वहीं आबकारी अधिकारियों ने बताया कि कुछ दुकानों को खत्म किया गया है जिन्हें जगह दिलाने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा गया है। जल्द ही जगह का चयन कर उन्हें अलॉट कर दी जाएगी।

इन शहरों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

VIDEO! इंदौर में महिलाओं से घिरे दिखे शशि थरूर, सेल्फी लेने के लिए लगी कतार

'मैं न पर्चे लिखता, न भविष्यवाणी करता', बागेश्वर धाम सरकार का नाम लिए बिना पंडित प्रदीप मिश्रा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -