टाटा नेक्सॉन ईवी और टिगोर ईवी को कड़ी टक्कर देने आ रही है ये दमदार कार
टाटा नेक्सॉन ईवी और टिगोर ईवी को कड़ी टक्कर देने आ रही है ये दमदार कार
Share:

आने वाले वक़्त में MG Motor इंडिया एक और नई इलेक्ट्रिक कार पेश करने की योजना पर कार्य कर रहे हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जिसके मूल्य  को टाटा मोटर्स की नेक्सॉन ईवी और टिगोर ईवी जैसी इलेक्ट्रिक कारों के आसपास रख कर इन कारों को टक्कर भी दे सकती है. खबरों का कहना है कि एमजी मोटर ने बहुत ही कम समय में भारतीय कार बाजार में अपने पैर मजबूत भी कर लिए है.

MG Motor: आने वाले वक़्त में इंडियन कार मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में तेजी देखने के लिए मिल सकती है. और जिसके वजह से किफायती दाम में अच्छी बैटरी रेंज और फीचर्स से लैस बजट इलेक्ट्रिक कारों को पेश करना है. आने वाले समय में टाटा मोटर्स और महिंद्रा समेत अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में टक्कर देने के लिए MG मोटर इंडिया भी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार लाने की योजना पर कार्य कर रही है. MG इंडिया मोटर इस वर्ष MG जेडएस EV फेसलिफ्ट लॉन्च करने के उपरांत एक और इलेक्ट्रिक कार कि लॉन्चिंग में जुटी है.

लुक-फीचर्स और पावर रेंज: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि जिसमे एमजी मोटर की अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार में बेहतरीन वाई शेप के एलईडी टेल लैंप्स, हेडलैंप, बड़ी व्हील आर्केज, 17 इंच की डुअल टोन डायमंड कट अलॉय व्हील, ग्लॉस ब्लैक फिनिश के साथ ORVM, ब्लैक ग्लास रूफ और दरवाजों पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग देखने के लिए मिलने वाले है. MG की इस इलेक्ट्रिक कार में 61.1 kWh का बैटरी पैक 154 bhp की मैक्सिमम पावर और 260 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. MG इंडिया की इस आने वाली इलेक्ट्रिक कार की बैटरी-रेंज सिंगल चार्ज पर 400km तक होने कि संभावना भी व्यक्त कर दी है.

प्राइस रेंज: बता दें कि MG मोटर इंडिया की आने वाली इस इलेक्ट्रिक की कीमत लगभग 15 लाख रुपये से कम हो सकती है, क्योंकि इससे अधिक मूल्य होने पर लोगो के पास लोगों के पास टाटा नेक्सॉन और टिगोर जैसी इलेक्ट्रिक कार का विकल्प है.

ऑटोरिक्शा वाले की चमकी किस्मत लगी 25 करोड़ की लॉटरी

इस बड़ी गड़बड़ी के कारण मारुति ने किया अपनी गाड़ी को रिकॉल

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें, आज ही करें बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -