ऑटोरिक्शा वाले की चमकी किस्मत लगी 25 करोड़ की लॉटरी
ऑटोरिक्शा वाले की चमकी किस्मत लगी 25 करोड़ की लॉटरी
Share:

कहते हैं की जब ईश्वर की कृपा रहती है, तो ईश्वर भी छप्पर फाड़ के देता है। इसी कहावत पर एक सत्य घटना केरल में घटित हुई है। केरल में एक ऑटोरिक्शा चालक के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे पढ़ कर आपके होश उड़ जायेंगे। जी दरहसल ऑटोरिक्शा चालक काम की तलाश में मलेशिया जा रहा था। इसके लिए उसने 3 लाख़ का लोन भी शनिवार को बैंक से विथड्रॉ किया था। 

जाने से पहले ख़रीदी लॉटरी की टिकट 
ऑटोरिक्शा चालक का नाम अनूप है और वह श्रीवरहम निवासी है। अनूप ने शनिवार को ही टिकट संख्या टीजे-750605 खरीदी थी। यह टिकट उसकी पहली पसंद नहीं थी। इस वजह से उसने एक और टिकट भी खरीदी थी। मलेशिया यात्रा और कर्ज के बारे में, 'अनूप ने कहा बैंक अधिकारी ने लोन के लिए रविवार को कॉल किया था, लेकिन मेने उन्हें बता दिया की अब मुझे पेसो की ज़रूरत नहीं है।' अब में मलेशिया भी नहीं जाऊंगा।

22 साल से टिकट खरीदने का चल रहा है सिलसिला 
अनूप ने बताया की वह पिछले 22 साल से लॉटरी के टिकट खरीद रहा है, और उसने अब तक कुछ 100 रु. से लेकर 5000 तक ही राशि इनाम में जीती है। रिक्शा चालक ने बतया की, 'मुझे जितने की कोई आशा नहीं थी, इसलिए में टीवी पर लॉटरी का नतीजा भी नहीं देख रहा था लेकिन जब मेने अपना फ़ोन देखा तो पता चला की में जित गया हूँ। मुझे बिलकुल विश्वास नहीं हुआ और मेने अपनी पत्नी को फ़ोन दिखाया। उसने कहा की यह हमरा ही नंबर है। फिर भी मुझे मन में शंका थी फिर मेने जिससे टिकट खरीदी उसे विनिंग नंबर पूछा तब उसने पुष्टि की और तब मुझे यकीन हुआ की मुझे 25 करोड़ की लॉटरी लगी है।'

25 करोड़ रूपये का क्या करेंगे अनूप  
जीते हुए पेसो से टैक्स कटने के बाद अनूप को लगभग 15 करोड़ रुपए मिलेंगे। रिपोटर्स से बात करने के दौरान पूछे जाने पर की आप इन पेसो से क्या करेंगे तो उसने कहा की उसकी पहली प्राथमिकता परिवार के लिए घर बनाने की है और लोन चुकाने की है। इसके आलावा वह रिश्तेदारों की मदद भी करेंगे कुछ चैरिटी का काम करेंगे और फिर केरल में होटल खोलेंगे।

आख़िर होता क्या है ये लव जिहाद, जानिए लव जिहाद का पहला मामला कहा दर्ज हुआ था

केरल में बेसहारा कुत्तों को मारकर लटका रहे हैं लोग, क्रिकेटर शिखर धवन ने जताया विरोध

केरल में आवारा कुत्तो को जान से मारने का हलफनामा दायर कर सुप्रीम कोर्ट से मांगी इजाज़त 

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -