10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें, आज ही करें बुक
10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें, आज ही करें बुक
Share:

देश में इस साल बहुत सारी लॉन्च हुई हैं और कई अन्य कारें भी पेश की जाने वाली है. यह आप भी एक नई कार खरीदने वाले हैं आज हम आपको बताने वाले इंडियन मार्केट में उपलब्ध 10 लाख रुपये से कम का मूल्य में मिलने वाली कुछ शानदार कारों के बारे में. जिसमे से कुछ लॉन्च हो चुकी हैं और कुछ जल्द ही पेश की जाने वाली है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी सूची...

Maruti Grand Vitara: मारुति सुजुकी इसी सितंबर महीने में अपनी बहुप्रतीक्षित कार ग्रैंड विटारा (Grand Vitara) को पेश करने जा रही है. इस कार का मूल्य 9.35 लाख से 19 लाख रुपये के मध्य होने का अनुमान लगाया जा रहा है. मारुति की इस कार को  Toyota Urban Cruiser Hyryder के समान ही ग्लोबल सी प्लेटफॉर्म बनाया जा चुका है. कंपनी के दावे के मुताबिक यह कार 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है और इसमें ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम का भी दिया जा रहा है. 

Next-Gen Hyundai Verna: Hyundai Verna के नेक्स्ट-जनरेशन को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. कंपनी इस सेडान कार को अगले वर्ष तक पेश करने वाली है. कार का डिजाइन कम्पनी की नई एलांट्रा और सोनाटा के ग्लोबल वर्जन से काफी मिलता जुलता है. इस कार के इंटीरियर में मौजूदा मॉडल से काफी अधिक बदलाव की उम्मीद है. इस कार को ADAS सुरक्षा सिस्टम से लैस किया जा सकता है.  

शुरू हुआ त्योहारों का दौर, इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इसे कहते हैं 'किस्मत' ! रातों-रात 25 करोड़ का मालिक बन गया ऑटो ड्राइवर

नवरात्री पर अपने घर लेकर आए Urban Cruiser HyRyder

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -