जुलाई में लॉन्च की जा सकती है ये दमदार बाइक
जुलाई में लॉन्च की जा सकती है ये दमदार बाइक
Share:

जुलाई की शुरुआत होते ही कई कंपनियों के कारों की लॉन्चिंग के साथ ही कई नई बाइक्स भी पेश की जाने वाली है । इसी जुलाई में कई कंपनियां अपनी नई बाइक्स को मार्केट में उतारने के लिए तैयार हैं। इसमें BMW बाइक्स अपनी सबसे सस्ती फुल-फेयर्ड स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल के साथ ही एथर भी अपडेटेड 450X बाइक भी पेश करने जा रही है।  खबरों का कहना है कि जुलाई की शुरुआत में ही दो नई बाइक भी पेश की जा चुकी है।

लॉन्च हो चुकी बाइक्स में से एक 13।61 लाख रुपए के मूल्य वाली सुजुकी कताना (Suzuki Katana) है। सुजुकी कताना में 999cc का इनलाइन-चार सिलेंडर इंजन भी दिया जा चुका है, जो 150 bhp और 106 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर रहा है। दूसरी बाइक TVS की तरफ से आने वाली बाइक नई TVS रोनिन 225 (TVS Ronin 225) है। यह एक किफायती बाइक है जिसकी शुरुआती मूल्य 1।49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये बाइक 225cc, सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड, FI इंजन से भरी हुई है।

यदि आप भी जल्द ही नई बाइक खरीदने वाले हैं तो जल्द ही मार्केट में दस्तक देने जा रही इन बाइक्स को ही देख लें। इन बाइक्स में आपको नए बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ आपके लिए सटीक और पॉकेट फ्रेंडली विकल्प भी दिए जा रहे है।

एथर 450X फेसलिफ्ट: एथर एनर्जी (Ather Energy) 11 जुलाई को अपनी अपडेटेड 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने जा रही है। इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक पावर और बेहतर रेंज मिलने का अनुमान लगाया जा चुका है। मौजूदा एथर 450X में 2.9 kWh का बैटरी पैक देखने के लिए मिल रहा है। जो कि एक सिंगल चार्ज में 116 किमी की रेंज भी दे रहा है। कंपनी की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटर का कॉस्मेटिक अपडेट भी पेश करने की संभावना है।

बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर: बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) 15 जुलाई को G 310 RR पेश कारण जा रही है जो कि Apache RR310 पर आधारित होने वाली है। नई बीएमडब्ल्यू जी 310 RR में 313cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, FI इंजन मिलने का अनुमान भी लगाया जा चुका है, जो कि 33.5 bhp और 28 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक में इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाने वाला है और जिसमें अन्य कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

वोल्वो पेश करने जा रही है अपनी अब तक की सबसे बड़ी कार

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

Maruti Suzuki से इस कार की मांग में हो रही तेजी से वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -