Maruti Suzuki से इस कार की मांग में हो रही तेजी से वृद्धि
Maruti Suzuki से इस कार की मांग में हो रही तेजी से वृद्धि
Share:

इंडिया की दिग्गज कार निर्माता कम्पनी Maruti Suzuki, हैचबैक सेगमेंट में अपनी बेहतरीन कारों की पेशकश के लिए जानी पहचानी कंपनी है। लोगों द्वारा इस कम्पनी की हैचबैक कारों को बहुत पसन्द भी किया जाने लगा है। जून 2022 के बारें में बात की जाए तो Maruti Suzuki की टॉप सेलिंग कारों की लिस्ट में शुमार, बेस्ट सेलिंग कार Maruti Suzuki wagon R के उपरांत Maruti Swift दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स से लैस Maruti Swift की जून महीने में 16,000 हजार से भी ज्यादा यूनिट्स की खरीद हुई। मूल्य के बारें में बात की जाए तो यह कार 5।92 लाख रूपये की एक्स शोरूम की कीमत के साथ शुरू हो जाती है। यदि आप भी इन दिनों हैचबैक कार Maruti Swift को खरीदने का मन बनाने में लगे हुए है, तो इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको maruti Swift के बेस मॉडल के साथ-साथ ऑल मैनुअल और ऑटोमेटिक वेरिएंट्स की माइलेज और कीमत के बारे में डिटेल से बताने वाले है।

23.76 kmpl का बेहतरीन माइलेज: Maruti Swift में आपको 1197cc का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है, जो 88।5bhp की पावर उत्पन्न करने की क्षमता भी प्रदान कर रहा है। यह हैचबैक कार आपको मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प में भी देखने के लिए मिल रही है। वहीं, इस सेगमेंट वाली Maruti Swift में आपको 23।76 kmpl तक का बेहतरीन माइलेज भी देखने के लिए मिल रही है। 5 सीटर Maruti Swift कार आपको LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के 9 वेरिएंट्स में देखने के लिए मिल रहा है। 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये तक की इस कार को एक आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स से भरा हुआ है।

5.92 लाख रुपये की बेस कीमत से शुरु: मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट वाली Maruti Swift VXI आपको 6.82 लाख रुपये की कीमत और 23.2 kmpl तक की माइलेज के साथ देखने के लिए मिल रहे है। इस कार का बेस मॉडल Maruti Swift LXI का मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट, 5.92 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के मूल्य में पेश की जा रही है। वहीं, इस वेरिएंट की माइलेज 23।2 kmpl तक की है। मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट वाली Maruti Swift ZXI आपको 7.50 लाख रुपये की कीमत और 23.2 kmpl की बेहतरीन माइलेज के साथ देखने के लिए मिल रहा है। वहीं, 7.32 लाख रूपये में आपको Maruti Swif VXI का AMT वेरिएंट मिलता है, जो 23.76 kmpl का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है।

बेहद ही कम दाम में पेश की गई हुंडई की नई कार

क्या आप भी खरीदना चाहते है कम मूल्य में कार तो Honda ने पेश किया खास ऑफर

Honda City ही नहीं बल्कि इस कार में भी मिल रही है भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -